आजादपुर मंडी में नारियल बेचने की आड़ में सप्लाई करता था हेरोइन, रंगे हाथ गिरफ्तार

नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस ने एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: आरोपी‌ आजादपुर मंडी (Azadpur Mandi) में नारियल विक्रेता के रूप में काम करता है और वह उक्त प्रतिबंधित पदार्थ को किसी अन्य व्यक्ति को देने के लिए लाया था. अपराध में प्रयुक्त स्कूटी को भी जब्त किया गया. अन्य मामलों में उसकी संलिप्तता का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस ने एक ड्रग पैडलर (Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 30.50 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

    नॉर्थ-वेस्ट जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि क्षेत्र में ड्रग्स की सप्लाई रोकने के लिए जिले के नारकोटिक्स स्क्वाड को कार्य सौंपा गया था. इसी बीच 17 जून को शाम करीब 5.30 बजे गुप्त सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर सुनील के नेतृत्व में एसआई वीरेंद्र, हेड कांस्टेबल नीरज, कांस्टेबल  नितेश, अमित और सुनील सहित की टीम ने हैदरपुर वाटर प्लांट, आउटर रिंग रोड के पास मुखबिर के इशारे पर, एक स्कूटी सवार को पकड़ लिया. इसकी पहचान परमिंदर कुमार (39) के रूप में हुई.

    यह भी पढ़ें : कारोबार में हुआ घाटा तो डालने लगा था कमेटी, ₹50 लाख लेकर हो गया था फरार, दबोचा

    पुलिस ने उसके पास से 30.50 ग्राम हेरोइन (स्मैक) बरामद की है. तदनुसार, मौर्य एन्क्लेव थाने में एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. इस मामले में उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    उसने बताया कि वह आजादपुर मंडी (Azadpur Mandi) में नारियल विक्रेता के रूप में काम करता है और वह उक्त प्रतिबंधित पदार्थ को किसी अन्य व्यक्ति को देने के लिए लाया था. अपराध में प्रयुक्त स्कूटी को भी जब्त किया गया. अन्य मामलों में उसकी संलिप्तता का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.