• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • रोहिणी कोर्ट शूटआउट के बाद तिहाड़ जेल में गैंगवार की आशंका, तीन जेलों को किया हाई अलर्ट

रोहिणी कोर्ट शूटआउट के बाद तिहाड़ जेल में गैंगवार की आशंका, तीन जेलों को किया हाई अलर्ट

रोहिणी कोर्ट रूम में हुई गोलीबारी के बाद तिहाड़ जेल को हाई अलर्ट कर दिया गया है..

रोहिणी कोर्ट रूम में हुई गोलीबारी के बाद तिहाड़ जेल को हाई अलर्ट कर दिया गया है..

Rohini Court Room Shootout: तिहाड़ जेल में गैंगवार की आशंका को देखते हुए तिहाड़ प्रशासन ने सभी जेलों को हाई अलर्ट कर दिया है. आज शाम से अगले आदेश तक अलर्ट पर रखा गया है. तिहाड़ की तीनों जेल मे कई कुख्यात गैंगस्टर बंद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट रूम में हुये शूटआउट के बाद तिहाड़ जेल की तीनों जेलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है, क्योंकि इस शूटआउट में मारा गया गैंगस्टर जितेंद्र गोगी तिहाड़ जेल में बंद था और उसका जानी दुश्मन टिल्लू अब भी वहां बंद है. इसके साथ ही इन गैंगस्टर्स के कई साथी शॉर्प शूटर और बदमाश इन जेलों में बंद हैं. ऐसे में तिहाड़ जेल प्रशासन चौंकन्ना हो गया है और गैंगवार की आशंका को देखते हुए तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहणी जेल को अगले आदेश तक के लिए हाई अलर्ट पर कर दिया है.

तिहाड़ जेल के टॉप अधिकारियों के सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद तिहाड़ जेल की तीनों जेलों को खास अलर्ट पर रखा गया है. जिसमें तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहणी जेल शामिल है. क्योंकि गोगी तिहाड़ जेल में बंद था और उसका जानी दुश्मन टिल्लू मंडोली जेल में बंद है. इसके साथ ही रोहणी जेल में भी दोनो गैंग के कई बदमाश और शॉप शूटर्स बंद हैं.

तिहाड़ जेल में गैंगवार की आशंका को लेकर तिहाड़ प्रशासन ने सभी जेलों को खास अलर्ट पर आज शाम से अगले आदेश तक रखा है. बता दें कि तिहाड़ की तीनों जेल मे कई कुख्यात गैंगस्टर बंद हैं. जिसमें लॉरेंस विश्नोई, टिल्लू, हाशिम बाबा, संपत नेहरा, नीरज बबनिया, नासिर, धेन्नु, अनिल भाटी, सुंदर भाटी का भतीजा, रवि गंगवार, रोहित चौधरी, राशिद केवल वाला, अशोक प्रधान गोगी का खास, रोहित मुई सोनीपत का रहने वाला और रोहित पर दिल्ली-एनसीआर मे दो दर्जन मामले दर्ज हैं.

रोहित मुई गोगी के गैंग का उत्तराधिकारी बताया जा रहा है, अब जो कमान संभालेगा. जेल के अंदर से गोगी गैंग की. वहीं गोगी गैंग की कमान एक और गैंगस्टर संभालेगा. जेल के बाहर से दीपक उर्फ बॉक्सर जिस पर भी 2 लाख का इनाम है. इन सभी गैंगस्टर पर तिहाड़ प्रशासन ने खास नजर रखने का आदेश दिया है. राहुल जो बदमाश मरा है स्पेशल सेल की फायरिंग मे उसका असल नाम नितिन है, ये मूल रूप से खरखोदा मेरठ का रहने वाला है. हाल में इसने कंझावला में बेगमपुर में टिल्लू के इशारे पर गोगी गैंग के दो बदमाशों को मारा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज