नोएडाः छापेमारी में पकड़े गए 15 हाईप्रोफाइल जुआरी, 5 लग्जरी कार भी बरामद
Delhi-Ncr News in Hindi

नोएडाः छापेमारी में पकड़े गए 15 हाईप्रोफाइल जुआरी, 5 लग्जरी कार भी बरामद
Noida: आम्रपाली सेफायर फ्लैट में चल रही थी गैंबलिंग

फ्लैट में छापेमारी के दौरान मौके से जुआरियों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा गया. मौके 5 लग्जरी गाड़ी बरामद की गई है, जिसमें बीएमडब्यू, होंडा सिटी, शैवरले क्रूज, होंडा सिटी, मारुति इग्निश जैसी गाड़िय़ां शामिल हैं

  • Share this:
सूबे के हाईटेक सिटी में शुमार नोएडा के पुलिस ने एक फ्लैट में छापेमारी कर 15 हाईप्रोफाइल जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 5 लग्जरी कार, 18 मंहगे मोबाइल हैंडसेट और सवा लाख रुपए कैश भी बरामद किया है. बताया जाता है हाईप्रोफाइल जुए की महफ़िल में दूरदराज से आए रईस पहुंचकर लाखों जुआ खेलते है.

यह भी पढ़ें-पकड़ा गया ऑनलाइन फर्जीवाड़ा कर वाटरपार्क का टिकट बेचने वाला गिरोह

रिपोर्ट के मुताबिक एक मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने नोएडा के आम्रपाली सेफायर के फ्लैट में चल रहे जुए की महफिल में छापेमारी को अंजाम दिया, जहां हाईप्रोफाइल जुआरी 15 से 20 लाख का जुआ कैश में खेलते हैं. बताया जाता है कैश कम पड़ने पर जुआरियों की हार जीत का फैसला ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के द्वारा भी किया जाता था.



पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आम्रपाली सेफायर के फ्लैट नंबर पी1406 में जुए की महफ़िल सजने की सूचना मिली थी और फ्लैट में छापेमारी के दौरान मौके से जुआरियों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा गया. मौके 5 लग्जरी गाड़ी बरामद की गई है, जिसमें बीएमडब्यू, होंडा सिटी, शैवरले क्रूज, होंडा सिटी, मारुति इग्निश जैसी गाड़िय़ां शामिल हैं जबकि 18 महंगे मोबाइल हैंडसेट के अलावा सवा लाख रुपए कैश बरामद किया गया है.



यह भी पढ़ें-ऑटो रिक्शा में सवारियों से लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पुलिस के पहुंचने तक फ्लैट पर कुल 14 लाख का जुआ खेला जा चुका था. पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद निवासी पुनीत गोस्वामी नामक शख्स ने आम्रपाली सेफायर के फ्लैट नंबर पी1406 को किराए लेने के बाद लंबे समय से जुए का धंधा चला रहा था. गिरफ्तार हाईप्रोपाइल जुआरियों में डॉक्टर और बिल्डर के अलावा दिल्ली-एनसीआर के बड़े व्यापारियों के बिगड़ैल बेटे भी पहुंचते थे.

सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार लोगों में कई पुलिस अधिकारियों के बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्यवाही के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गई है कि इन लोगों के तार कहां-कहां तक फैले हुए हैं.

(रिपोर्ट-कुनाल, नोएडा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading