• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • American Drone Technology: पाक व तुर्की को ड्रोन तकनीक देने से खफा हिंदू संगठन, कहा-दोहरे चरित्र से बाज आये अमेरिका

American Drone Technology: पाक व तुर्की को ड्रोन तकनीक देने से खफा हिंदू संगठन, कहा-दोहरे चरित्र से बाज आये अमेरिका

अमेरिका द्वारा पाकिस्तान व तुर्की को ड्रोन तकनीक देने के फैसले पर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने रोष जताया है.

अमेरिका द्वारा पाकिस्तान व तुर्की को ड्रोन तकनीक (Drone Technology) देने के फैसले पर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने रोष जताया है. अमेरिका जहां एक ओर आतंकवाद (Terrorism) का विरोध करता है, वहीं दूसरी ओर पाक व तुर्की को ड्रोन की तकनीक देता है. अमेरिका को अपने ऐसे दोहरे रवैये से बाज आना चाहिए.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अमेरिका (America) द्वारा पाकिस्तान (Pakistan) व तुर्की (Turkey) को ड्रोन तकनीक (Drone Technology) देने के फैसले पर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने गहरी नाराजगी जताई है. हिंदू फ्रंट के अंर्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान गोयल के नेतृत्व में अमेरिका एम्बेसी को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने मांग की कि अमेरिका का पाक व तुर्की को ड्रोन तकनीक देने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करते हुए अपने फैसले को वापस लें.

    पाक व तुर्की को ड्रोन की तकनीक देना दुनिया में आतंकवाद को बढ़ाने का खुला निमंत्रण देना है. पाक ने हाल ही में 26 व 27 जून को कश्मीर (Kashmir) में आतंकी हमला (Terrorist Attack) किया था. पाक व तुर्की (Turkey) आतंकवाद (Terrorism) की दुनिया के सबसे बड़े अड्डे हैं. इनको ऐसी तकनीक देना पूरी मानव जाति के लिए खतरा है. बताते चलें‌ कि हिन्दू अमेरिकी फाउंडेशन ने भी अमेरिका के इस कदम का कड़ा विरोध किया है.

    ये भी पढ़ें: MCD Election 2022: ट्राेमल मशीनों के सालाना किराये मामले पर BJP-AAP में टकराव, सरकार से ऑडिट कराने की तैयारी!

    अमेरिका जहां एक ओर आतंकवाद (Terrorism) का विरोध करता है, वहीं दूसरी ओर पाक व तुर्की को ड्रोन की तकनीक देता है. अमेरिका (America) को अपने ऐसे दोहरे रवैये से बाज आना चाहिए.
    पूरी दुनिया में रहने वाला हिंदू अमेरिका की इस दोगली नीति का कड़ा विरोध करता है. प्रतिनिधि मंडल में रजनीश गोयनका, स्वामी चंद्रदेव, शिव कुमार शर्मा, रौमी चौहान, सुरेश शर्मा, प्रताप सिंह शामिल थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज