लाइव टीवी

दिल्‍ली: हिन्‍दू सेना के कार्यकर्ताओं ने बाबर रोड के साइन बोर्ड पर पोती कालिख
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 10:47 AM IST
दिल्‍ली: हिन्‍दू सेना के कार्यकर्ताओं ने बाबर रोड के साइन बोर्ड पर पोती कालिख
हिन्‍दू सेना के कार्यकर्ताओं ने बाबर रोड के साइनबोर्ड पर पोती कालिख.

कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली के औरंगजेब रोड (Aurangzeb Road) का नाम बदला गया था. औरंगजेब रोड को बदलकर एपीजे अब्‍दुल कलाम रोड (APJ Abdul Kalam Road) किया गया था. इसके बाद से ही हिन्‍दू सेना के कार्यकर्ता बाबर रोड (Babar Road) के नाम को भी बदलने की लगातार मांग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 10:47 AM IST
  • Share this:
दिल्‍ली: हिन्‍दू सेना (Hindu Sena) के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर बाबर रोड (Babar Road) का नाम बदलने की मांग की. इसको लेकर कार्यकर्ताओं ने बंगाली मार्केट स्थित बाबर रोड के साइन बोर्ड पर कालिख पोत दी. साथ ही केंद्र और दिल्‍ली सरकार (Delhi Government) से सड़क का नाम बदलने की मांग की.

इस दौरान आसपास कुछ स्टीकर भी चिपकाए गए. जिन्हें पुलिस ने हटवा दिया. मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है और सीसीटीवी (CCTV) और मौके पर मौजूद सुरक्षागार्डों की मदद से कालिख पोतने वालों को तलाश कर रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली के औरंगजेब रोड (Aurangzeb Road) का नाम बदला गया था. औरंगजेब रोड को बदलकर एपीजे अब्‍दुल कलाम रोड (APJ Abdul Kalam Road) किया गया था. इसके बाद से ही हिन्‍दू सेना के कार्यकर्ता बाबर रोड (Babar Road) के नाम को भी बदलने की लगातार मांग कर रहे हैं.इसे लेकर हिन्‍दू सेना पहले भी कई बार प्रदर्शन कर चुकी है.



ये भी पढ़ें

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading