Home /News /delhi-ncr /

राजौरी गार्डन मर्डर केस में आया नया मोड़, मृतक की भाभी बोली- धर्मांतरण नहीं करने की वजह से हुई हत्या

राजौरी गार्डन मर्डर केस में आया नया मोड़, मृतक की भाभी बोली- धर्मांतरण नहीं करने की वजह से हुई हत्या

डबलू सिंह की हत्‍या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

डबलू सिंह की हत्‍या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajouri Garden Murder Case : दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने राजौरी गार्डन के रघुबीर नगर में 30 नवंबर को हुए हिन्‍दू युवक के मर्डर के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच मृतक की भाभी के बयान ने मामले में नया मोड़ दे दिया है. मृतक डबलू की भाभी नेमा सिंह चौहान ने न्‍यूज़ 18 से कहा कि यह हत्‍या धर्मांतरण नहीं करने की वजह से हुई है. हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि मृतक और आरोपी दोनों काफी समय से एक-दूसरे के दोस्‍त थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने राजधानी के राजौरी गार्डन के रघुबीर नगर में 30 नवंबर को हुए हिन्‍दू युवक के मर्डर (Murder in Delhi) के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच मृतक की भाभी के बयान से इस मामले में नया मोड़ आ गया है. मृतक डबलू की भाभी नेमा सिंह चौहान ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि यह हत्‍या धर्मांतरण (Conversion) नहीं करने की वजह से हुई है. मेरे देवर को पिछले चार महीने लड़की के मामा और उसके भाई ने बोला था कि तुम धर्म परिवर्तन करवा लो, हिन्दू धर्म छोड़ दो, तब हम शादी करवा देंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि धर्म बदलने के बदले हम लोग तुम्हें दो लाख रुपये भी देंगे.

    इसके अलावा मृतक की भाभी ने कहा कि हम लोग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ इलाके के रहने वाले हैं. मेरा देवर एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था, जो कि पास में रहती है. जबकि लड़की भी मेरे देवर से शादी करने के लिए तैयार थी. इस बाबत वह कई बार खुद थाने में जाकर अपना बयान दे चुकी थी कि वो दोनों आपस में शादी करना चाहते थे.

    दिल्‍ली पुलिस ने कही ये बात
    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, डबलू सिंह नाम के युवक की दोस्‍ती लाडला उर्फ फरान की बहन से थी, जो कि उसे पसंद नहीं थी. यही नहीं, इस बात को लेकर लाडला और डबलू के बीच पिछले कई दिनों से तनातनी चल रही है. हालांकि इससे पहले दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे और एक ही इलाके में रहने रहते थे. मृतक जहां लाडला के मामा शाह आलम की मीट की दुकान पर काम करता था, तो उसका दोस्‍त लाडला नेल पेंट का काम सीख रहा था. इस बीच डबलू की अपनी बहन से बढ़ती दोस्‍ती को देखते हुए लाडला ने उसे (बहन) गांव भेज दिया था, लेकिन विवाद फिर भी कम नहीं हुआ. क्‍योंकि डबलू और उसकी प्रेमिका लगातार बात करते थे.

    पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन लाडला अपने एक और साथी शाह आलम के साथ डबलू से बात करने पहुंचा था. इस दौरान दोनों के बीच बहस होने लगी, जो कि मारपीट में बदल गई. इसके बाद शाह आलम और लाडला ने तेज धारदार हथियार से डबलू पर हमला कर दिया. वहीं, डबलू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दोनों आरोपी इसके बाद फरार हो गए. पुलिस के बताया कि दोनों आरोपी और मृतक बालिग हैं. वहीं, मृतक का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है.

    वहीं, मृतक की मां ने कहा है कि उन्हें अपने बेटे की हत्या के बाद अब इंसाफ चाहिए. मृतक की उम्र मात्र 20 साल थी. यही नहीं, पुलिस अधिकारियों द्वारा स्थानीय लोगों से अपील की गई कि लोग इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश न करें. वहीं, गुरुवार की रात इलाके में पुलिस बलों की अतिरिक्त व्यवस्था की गई थी. दिल्‍ली पुलिस ने कहा कि डबलू का घायल हालत में गुरु गोबिंद सिंह अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उसे सफदरजंग अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. यही पूरा मामला मंगलवार की रात का है.

    Tags: Brutal Murder, Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Hindu-Muslim, Love affair, Murder case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर