होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

होली के रंगों में रंगा गुरुग्राम, पुलिस ने हुड़दंगियों के काटे चालान

होली के रंगों में रंगा गुरुग्राम, पुलिस ने हुड़दंगियों के काटे चालान

होली मनाते बच्चे

होली मनाते बच्चे

वहीं गुरुग्राम पुलिस ने होली के रंगों के बीच कोई खूनी होली ना खेल सके और किसी तरह की वारदात को अंजाम ना दे सके इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता पुलिस की तरफ से किए गए हैं.

    होली का रंग ऐसा है कि ये इसके रंग से कोई अछूता नहीं रह सकता. बच्‍चों से लेकर बड़े तक रंगों से सराबोर नजर आते हैं.  तो वहीं गुरुग्राम में भी लोगों ने जमकर होली के रंगों में रंग देखे और एक दूसरे को शुभकामनाएं दी. होली के रंगों की तरह लोगों की जिंदगी में खुशियों के रंग घुल जाए ऐसी दुआएं दी.

    तो वहीं गुरुग्राम पुलिस ने होली के रंगों के बीच कोई खूनी होली ना खेल सके और किसी तरह की वारदात को अंजाम ना दे सके इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता पुलिस की तरफ से किए गए हैं. करीब 70 से ज्यादा नाकों के जरिए पुलिस ने शहर की सुरक्षा बढ़ा दी हैं ताकि लोग इन रंगों के बीच अपनी रंजिश को अंजाम ना दे सके.

    इसके लिए कंट्रोल रूम की लाईने भी बढा दी गई हैं. साथ ही पुलिस ने हुड़दंगियों और शराबियों पर नकेल कसने के लिए नाकेबांदी कर जमकर  चालान किये. वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से लेकर मं‍त्री भी होली के रंग में रंगे नजर आए. सिरसा में आयोजित होली मिलन समारोह में सीएम मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली तो वहीं झज्‍जर में कृषि मंत्री ओपी धनखड़,रोहतक में सहकारिया मंत्री मनीष ग्रोवर और वित्‍त मंत्री कैप्‍टन अभिमन्‍यु  ने जमकर होली खेली.

    ये भी पढ़ें:-

    कांग्रेस ने फिर किया समन्वय समिति का ऐलान, एक बार फिर से हुड्डा को बनाया चेयरमैन

    चरखी दादरी: घर जा रहे पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी, जान से मारने की दी धमकी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Gurugram, Haryana news, Haryana police, Holi 2019, Holi celebration

    अगली ख़बर