Noida News: हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, 22 दिनों में 15 लोगों को शिकार बनाने वाले दो युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

यूपी के नोएडा में हनी ट्रैप गैंग का खुलासा हुआ है.

यूपी के नोएडा में हनी ट्रैप गैंग का खुलासा हुआ है.

Honey Trap in Noida: यूपी नोएडा पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों से रंगदारी वसूलने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इसके साथ पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच लोगों के गिरफ्तार करने के साथ रुपये, मोबाइल, कार, एटीएम कार्ड आदि बरामद किया है.

  • Share this:

नोएडा. यूपी के गौतम बुद्ध नगर के नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस (Noida Police) ने हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाकर लोगों से रंगदारी वसूलने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपियों के कब्जे से आठ मोबाइल, घड़ी, पर्स, 25 हजार रुपये, ड्राईविंग लाइसेंस, चार एटीएम, होन्डा सिटी कार और पेटीएम मशीन भी बरामद हुई है.

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो युवतियों समेत पांच लोगों को सोम बाजार के पास से गिरफ्तार किया है, जिनमें कुलदीप कुमार और उसकी पत्नी दीपा का सेक्टर 18 में गोल्डन स्पा नाम से मसाज पार्लर है. जबकि पुलिस की गिरफ्त में सोन्टी उर्फ पूरन लाल, लक्की उर्फ अर्श, सना उर्फ काजल, दीपा चौहान और कुलदीप कुमार आए हैं.

एडीसीपी ने बताया कि पीड़ित मीडिया संस्थान में नौकरी करते हैं. 3 जून को महिला आरोपी सना खान उर्फ काजल ने पीड़ित को सेक्टर 44 स्थित फ्लैट पर मिलने के बहाने बुलाया था, यहां पीड़ित को बीयर पिलाकर आपत्तिजनक अवस्था में सना के साथी दीपक ने वीडियो बना ली. इसके बाद आरोपियों ने उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर उससे दो लाख रंगदारी मांगी. पीड़ित के पास दो लाख नहीं होने पर आरोपियों ने उनसे 25 हजार, दो मोबाइल और कार छीनकर वहां से भगा दिया. इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत सेक्टर-39 थाना पुलिस से की थी.

ये भी पढ़ें- UP : 'मिशन 2022' के लिए तैयार हो रही BJP विधायकों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट, इस कैटेगरी वाले का होगा टिकट पक्‍का
पूछताछ में हुआ ये बड़ा खुलासा

आरोपियों ने बताया कि वह पिछले 22 दिन में 15 लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये वसूल चुके हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि इससे पहले आरोपी दिल्ली के अशोक नगर में यह कार्य कर रहे थे. इस गिरोह में शामिल महिलाएं मॉल, बार और पब आदि जगहों पर आने वाले व्यक्तियों से किसी ना किसी बहाने से दोस्ती करती थीं. इसके बाद महिला उस व्यक्ति को चिन्हित स्थान पर बुलाकर शराब या बीयर पिलाकर दोनों का आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थीं. इसके बाद डरा-धमकाकर व बदनाम करने की धमकी देकर उनसे गाड़ी, रुपये व मोबाइल आदि सामान छीन लेती थींं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज