Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली: मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्‍या, पुलिस को किसी जानकार पर शक

दिल्‍ली: मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्‍या, पुलिस को किसी जानकार पर शक

delhi crime ( file photo)

delhi crime ( file photo)

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के मियांवली इलाके में एक बुजुर्ग महिला और उसकी दिव्यांग बेटी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है. पूरे इलाके में इस डबल हत्या कांड से सनसनी फैल गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    देश के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले दिल्ली के मियांवली में हुए डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. इलाके में एक बुजुर्ग मां और उसकी दिव्यांग बेटी की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. दरअसल राजधानी दिल्ली के आउटर क्षेत्र में स्थित मियांवली नगर के गुरु हरी कृष्ण नगर में एक टू बीएचके फ्लैट में बुजुर्ग महिला शशि तलवार और उनकी 40 साल की दिव्यांग बेटी निधि की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है.

    ग्राउंड फ्लोर में स्थित फ्लैट के किचन में मां की जबकि बेटी का शव साथ वाले कमरे से बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार घर में काम करने वाली नौकरानी जब आई तो उसने घर का पिछला दरवाजा खुला पाया. अन्दर दाखिल होने पर उसे दोनों की लाश देखी. उसने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया.

    यह भी पढ़ें: दिल्‍ली: नवजात शिशुओं को खरीदने-बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

    घटना स्थल की जांच करने के बाद पुलिस ने मीडिया के लोगों को बताया कि घर के अन्दर जबरदस्ती प्रवेश के प्रमाण नहीं मिले हैं. इसका मतलब है कि घटना में शामिल व्यक्ति कोई जान-पहचान का ही था. पुलिस ने बताया कि बेटी के मुंह और हाथ को कपड़े से बांधा गया था जबकि मां की लाश किचन से बरामद हुई है. दोनों ही हत्याओं में चाकू का इस्तेमाल किया गया है. कातिल हत्या का औजार वहीं छोड़कर फरार हो गया है. इसके अतिरिक्त घर में पुलिस को दो चाय के कप भी मिले हैं. किचन में नाश्ते और नमकीन की प्लेट सजी हुई हालत में पुलिस ने बरामद की है.

    घटना की जांच पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. जांच में पुलिस को किसी तरह की लूट के निशान नही मिले हैं, लेकिन घर का सामान बिखरे हुए हालात में जरुर मिला है. इसके अलावा पुलिस नौकरानी सुमित्रा को जांच के दायर में ला रही है.

    यह भी पढ़ें: केजरी के जनता दरबार से कोई खुश, कोई मायूस

    घर का पिछला दरवाजा खुला होने से पुलिस यह मान कर चल रही है कि कातिल यहीं से घर में दाखिल हुआ होगा. नौकरानी ने भी यही बताया कि जब सामने से किसी ने दरवाजा नही खोला तो वह पीछे से घर में दाखिल हुई. बता दें कि मृतक शशि के पति सुरेश तलवार की मौत दो साल पहले हो चुकी है. उनके दो बेटे भी हैं- एक विशाल  मुम्बई में जॉब करता है जबकि दूसरा अभय कनाडा में जॉब कर रहा है.

    यहां रह रहे दोनों मां बेटियों का खर्च पति की पेंशन और बेटों द्वारा भेजे जा रहे पैसे से चलता था. दिव्यांग बेटी मानसिक रूप से कमजोर होने के साथ-साथ अक्सर काफी गुस्सा भी करती थी. पुलिस की अबतक की तफ्तीश से इस बात का इशारा हुआ है कि कातिल कोई जानकार ही था. पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज के सहारे कातिल की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

    पुलिस अभी भी कत्ल के मकसद को नहीं जान पाई है. हालांकि पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर केस को हल करने का प्रयास कर रही है.

    Tags: Crime report, Delhi, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर