Home /News /delhi-ncr /

hospitalized property dealer gave sensational video to police police starts in investigation nodsp

दिल्ली के अस्पताल में भर्ती प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को दिया सनसनीखेज वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के अस्पताल में प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को एक वीडियो सौंपा है. जिसमें 3 लड़के एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं.

दिल्ली के अस्पताल में प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को एक वीडियो सौंपा है. जिसमें 3 लड़के एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं.

Delhi News: दिल्ली के अस्पताल में भर्ती प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को सनसनीखेज वीडियो दिया है. वीडियो फुटेज और उसमें दिखाई दे रही वारदात की जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस का कहना है कि ये वायरल वीडियो नार्थ वेस्ट जिले का है या नहीं. इसकी जांच की जाएगी, क्योंकि पीड़ित ने बताया कि 3-4 महीने पुराना है. जिसकी कोई शिकायत नही मिली है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के एक प्रॉपर्टी डीलर को 5 जुलाई को घायल अवस्था में दिल्ली के केशवपुरम स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर पुलिस पहुंची और प्रॉपर्टी डीलर संजय के बयान लिए गये. संजय ने बताया कि करण नाम के व्यक्ति ने पार्किंग के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को पीटा है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को एक सनसनीखेज वीडियो दिया है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 3 लड़के एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं. उसे नग्न अवस्था में करके उसे डंडे से भी पीटा जाता है. प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को बयान दिया है कि वीडियो में आरोपी करण अपने दोस्तों के साथ उस व्यक्ति की पिटाई कर रहा है.

पुलिस वीडियो की जांच में जुटी
हालांकि पुलिस का कहना है कि इस वीडियो के बारे में जानकारी की जा रही है, कि यह वीडियो कहां का है और जिस व्यक्ति की पिटाई हो रही है उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें 3 लड़कों द्वारा एक युवक की बुरी तरह से पिटाई होते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं व्यक्ति को जबरन शराब पिलाई जाती है और उसे नाचने के लिए भी कहा जाता है. जब पीड़ित नहीं नाचता है तो उस पर लात और बेल्ट से हमला किया जाता है. अब यह जांच का विषय है कि यह वीडियो दिल्ली का है या किसी और जगह का है.

Tags: Delhi Crime, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर