लाइव टीवी

Lockdown के दौरान नोएडा में फंसे केरल के 100 युवक, PG मालिक पर लगाया गंभीर आरोप
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:30 AM IST
Lockdown के दौरान नोएडा में फंसे केरल के 100 युवक, PG मालिक पर लगाया गंभीर आरोप
युवकों ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर जिला प्रशासन और पुलिस से मदद की मांग की.

केरल (Kerala) से नोएडा में नौकरी करने पहुंचे 100 युवक काफी परेशान हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ये युवक यहां के सेक्टर-66 स्थित एक पीजी में फंसे हुए हैं.

  • Share this:
नोएडा. केरल (Kerala) से नोएडा में नौकरी करने पहुंचे 100 युवक काफी परेशान हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ये युवक यहां के सेक्टर-66 स्थित एक पीजी में फंसे हुए हैं. इन युवकों ने पीजी के मालिक पर गंभीर आरोप लगाये हैं. इनका कहना है कि पीजी मालिक ने लॉकडाउन के दौरान उनसे ज्यादा किराया लिया. साथ की एक महीने से खाना-पीना भी बंद कर दिया है. उसके बाद परेशान युवकों ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर जिला प्रशासन और पुलिस से मदद की मांग की. दरअसल, इन युवकों में से एक शुभम ने अपने ट्विटर हैंडल से पर अपने दोस्तों की फोटो शेयर की. साथ ही यूपी सरकार से सुरक्षा की विनती भी की गयी.

दैनिक हिन्‍दुस्‍तान की एक खबर के अनुसार, शुभम ने बताया कि उनके अलावा करीब 100 लोग नोएडा के सेक्टर-66 की एक एक पीजी में फंसे हुये हैं. इस लॉकडाउन के दौरा उनसे पीजी के मालिक ने ज्यादा किराया भी वसूला. साथ ही बताया कि उन सभी को खाना देना भी पीजी मालिक ने बंद कर दिया है.

यूपी सरकार और स्थानीय प्रशासन से मांगी मदद
यूपी सरकार के अलावा इस युवक ने स्थानीय प्रशासन से मदद मांगी. शुभम के अलावा एक अन्य युवक जिथ ने एक ट्वीट किया. उसने अपने ट्विट में बताया कि वे सभी केरल के निवासी हैं. उसने यह भी बताया कि 6 महीने पहले नौकरी करने नोएडा पहुंचे, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन लागू होने के कारण उनके पास कोई काम नहीं बचा. इन सभी का आरोप है कि पीजी मालिक मानसिक तौर पर परेशान कर रहा था. युवक ने पीजी के खापी पड़े कीचन की फोटो शेयर की है.



नहीं मिला किसी भी तरह के मदद का आश्वासन


इन युवकों की इस गुहार का स्थानीय प्रशासन और यूपी सरकार पर अबतक कोई असर नहीं पड़ा है. इन्हें मदद का किसी भी तरह का आश्वासन नहीं मिला है. उसके बाद युवक ने दोबारा सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी समस्या को पोस्ट किया. जानकारी मिली है कि इन युवकों के समस्या की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस इन युवकों को मदद करने का प्रयास कर रही है.

 

 

ये भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या हुई 293, अब तक 6 की मौत
First published: May 21, 2020, 7:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading