Home /News /delhi-ncr /

भाई की शादी में जमकर डांस करने के बाद लगी भूख, पर किया ऐसा काम कि आ गई पुलिस

भाई की शादी में जमकर डांस करने के बाद लगी भूख, पर किया ऐसा काम कि आ गई पुलिस

पुलिस को वहां से पता चला कि मनीष ने दिचाऊ गांव के रहने वाले एक सख्स से हथियार खरीदा था और अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आया था. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस को वहां से पता चला कि मनीष ने दिचाऊ गांव के रहने वाले एक सख्स से हथियार खरीदा था और अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आया था. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: डीसीपी परविंद्र सिंह ने बताया कि यह घटना 29 नवम्बर की तड़के 2:45 की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान मनीष उर्फ माचू के रूप में हुई है. वह दिचाऊं कला गांव का रहने वाला है. उसके खिलाफ मुंडका थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. चचेरे भाई की शादी में जश्न मनाने पहुंचा एक युवक जब नाच-नाच कर और शराब पीकर थक गया तो उसे रात के 2 बजे जोर की भूख लगी. उसने वेटर से खाना मांगा. लेकिन जब वेटर ने खाना नहीं दिया तो उसने वेटर को गोली मारने की धमकी दी और हवा में गोली भी चला (Firing) दी. गोली चलते ही जश्न के माहौल में अचानक हंगामा शुरू हो गया और गिरता पड़ता वेटर फार्म हाउस के ऑफिस में पहुंचकर मैनेजर को इसके बारे में सारी बात बताई. तुरन्त फार्म हाउस (Farm House) में काम करने वाले दूसरे स्टाफ के साथ मिलकर सभी ने उस युवक को काबू में किया और मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

    डीसीपी परविंद्र सिंह ने बताया कि यह घटना 29 नवम्बर की तड़के 2:45 की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान मनीष उर्फ माचू के रूप में हुई है. वह दिचाऊं कला गांव का रहने वाला है. उसके खिलाफ मुंडका थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. उसके पास से अवैध हथियार और दो जिंदा कारतूस के साथ एक खाली कारतूस भी बरामद किया गया है.

    उससे हथियार बरामद कर लिया गया
    पुलिस के अनुसार, 29 नवंबर तड़के पौने 3 बजे के आसपास मुंडका इलाके के मेन रोड पर स्थित एक फार्म हाउस में शादी समारोह हो रहा था. उसी दौरान एक लड़के ने हवा में गोली चलाकर सनसनी फैला दी थी.  इसका पता मैरिज के मैनेजर के द्वारा पुलिस को दिया गया. और बताया गया कि उन्होंने एक लड़के को पकड़ रखा है, जिसने गोली चलाई है. मौके पर सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार टीम के साथ पहुंचे उस लड़के से पूछताछ हुई और उससे हथियार बरामद कर लिया गया.

    चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आया था
    मैरिज हॉल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि जब शादी का समारोह देर रात चल रहा था तो, तड़के करीब 2:45 बजे के आसपास फायरिंग की गई. फंक्शन के दौरान रिसोर्ट में वेटर का काम करने वाले एक युवक ने ऑफिस में आकर मैनेजर को बताया कि एक लड़का हथियार लेकर आया है और हवा में फायरिंग कर रहा है. साथ ही यह धमकी भी दे रहा है कि यदि उसे खाना नहीं मिलेगा तो वह गोली मार देगा. इसके बाद मैनेजर ने दूसरे स्टाफ के साथ मिलकर उसे काबू में किया और तुरन्त मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस को वहां से पता चला कि मनीष ने दिचाऊ गांव के रहने वाले एक सख्स से हथियार खरीदा था और अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आया था.

    Tags: Delhi news, Delhi police, Delhi-NCR News, Firing

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर