Noida News: कोरोना से पत्नी की मौत की खबर सुनकर पति ने तोड़ा दम, दोनों थे कोरोना पॉजिटिव

पत्नी की कोरोना से मौत की खबर सुनकर पति की भी मौत हो गई है. (सांकेतिक फोटो)

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी के पल्ला गांव में कोरोना संक्रमित (Corona Infected) एक महिला की मौत की खबर सुनने के बाद उसके पति की भी मौत (Death) हो गई. बताया जाता है कि दोनों कोरोना संक्रमित थे और दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था.

  • Share this:
    ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी के एक गांव में कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत (Death) की खबर सुनन के बाद उसके पति की भी मौत हो गई. बताया जाता है कि महिला और बुजुर्ग दोनों ही कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) थे. दोनों का इलाज नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा था.

    दिल को झकझोरने वाला मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी के पल्ला गांव का है. यहां बुजुर्ग पति और पत्नी की कुछ समय में मौत हो गई. दोनों का इलाज नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पताल में चल रहा था. दोनों को सांस लेने में दिक्कत होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों ने मंगलवार दोपहर में अंतिम सांस ली.

    Oxygen Concentrators Case: कारोबारी नवनीत कालरा को कोर्ट से झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

    बता दें कि पल्ला गांव के रहने वाले गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. परिजनों ने रामेश्वरी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां जांच के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. यह खबर जब उनके पति गजराज के पास पहुंची तभी से उन्हें भी सांस लेने लेने में दिक्कत होने लगी.

    इसके बाद घर वालों ने गजराज को भी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. 75 साल के दोनों पति-पत्नी का अस्पताल में कोरोना का इलाज ल रहा था. इलाज के दौरान की रामेश्वरी देवी की मौत हो गई और जैसे ही यह खबर अस्पताल में भर्ती गजराज भगत को मिली, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी भी मौत हो गई. मंगलवार शाम को परिजनों ने एक साथ दोनों के शवों का दाह संस्कार कर दिया. बता दें कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम ग्रामीण इलाकों में कोरोना का कहर जारी है.