होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi Crime News: नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से पति के दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, 3 नाबालिग बेटियों को भी किया अगवा

Delhi Crime News: नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से पति के दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, 3 नाबालिग बेटियों को भी किया अगवा

Gangraped in Delhi: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक 40 साल की महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gangraped in Delhi: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक 40 साल की महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Delhi Crime News: दिल्ली के सीमापुरी (Seemapuri) इलाके में एक 40 साल की महिला (40 Year Old Woman) के साथ गैंगरेप (Gangr ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. दिल्ली के सीमापुरी (Seemapuri) इलाके में एक 40 साल की महिला (40 Year Old Woman) के साथ गैंगरेप (Gangraped) की घटना को अंजाम दिया गया है. महिला का आरोप है कि उसके पति (Husbaned) के दोस्तों ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला का आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसके तीन नाबालिग बेटियों (Three Minor Daughters kidnapped) को भी अगवा कर लिया गया है. महिला का आरोप है कि इस घटना की शिकायत करने जब वह थाने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया. हालांकि, जब मामला मीडिया में सामने आया तो दिल्ली पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण और धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. 15 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. महिला का कहना है कि 25 मार्च से वह लगातार दौड़ रही थी, लेकिन 15 अप्रैल को इसकी शिकायत दर्ज की गई है.

    पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को दिए शिकायत में जिक्र किया है कि वह पति और तीन बेटियों के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहती थी. तकरीबन 5 महीने पहले ही पति से विवाद के बाद वह बेटियों के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक दोस्त के घर पर रहने लगी.

    delhi police

    पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को दिए शिकायत में जिक्र किया है कि वह पति और तीन बेटियों के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहती थी. (सांकेतिक तस्वीर)

    40 साल की महिला के साथ गैंगरेप
    इस बीच उसके पति का एक और दोस्त मिला और महिला को गाजियाबाद में ही शहीद नगर में किराये का कमरा और नौकरी दोनों दिलाने का आश्वासन दिया. शख्स ने कुछ दिन बाद महिला को शहीद नगर में कमरा दिला भी दिया. इस बीच बीते चार मार्च को को नौकरी दिलाने के नाम पर पुरानी सीमापुरी में बुलाया. महिला को वह एक कमरे में लेकर गया, जहां शख्स के साथ दो और लोग मौजूद थे. महिला ने आरोप लगाया है कि उस दिन तीनों ने कमरा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो भी बना लिया.

    महिला की तीन नाबालिग बेटियां भी हुई अगवा
    महिला का आरोप है कि तीनों शख्स ने शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. महिला ने अपने शिकायत में बताया है कि वह अपनी तीनों बेटियों के साथ नरेला में आकर रहने लगी, लेकिन आरोपी उसे कॉल कर लगातार धमका रहा है.

    delhi crime story, Delhi Crime, Delhi Police Commissioner, Used to blackmail the girl, WhatsApp DP, Delhi police commissioner, she did not agree, dirty demand, Delhi Crime Latest News

    Delhi Crime News: महिला के मुताबिक, तीनों आरोपियों में से एक शख्स इनाम ने 24 मार्च को फोन कर वीडियो डिलीट कराने के नाम पर सीमापुरी बुलाया.

    पति के दोस्त ने घर पर बुलाया था
    महिला के मुताबिक, तीनों आरोपियों में से एक शख्स इनाम ने 24 मार्च को फोन कर वीडियो डिलीट कराने के नाम पर सीमापुरी बुलाया. 25 मार्च को महिला अपनी तीनों बेटियों के साथ सीमापुरी पहुंची, जहां आरोपियों ने तीनों बेटियों को कार में बैठा लिया और महिला को नीचे फेंक दिया.

    महिला का आरोप-दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करने में देरी की
    पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अपनी तीनों बेटियों के अगवा होने के बाद उसने दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची भी, लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया. महिला ने कई बार इस मामले को लेकर सीमापुरी पुलिस स्टेशन गई, लेकिन हर बार उसे वहां से भगा दिया गया.

    ये भी पढ़ें: Indian Railways OMG: राजधानी एक्सप्रेस में टॉयलेट की सारी गंदगी मुसाफिर के ऊपर गिरी, रेलवे का बयान- होगी उचित कार्रवाई

    दिल्ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला के लिखित शिकायत पर जांच चल रही है, हालांकि महिला वारदात के बारे में सही-सही जानकारी नहीं दे रही है. तीनों बच्चियां इस महिला की हैं, यह भी पता किया जा रहा है. महिला ने जिन तीन लोगों के बारे में शिकायत दर्ज की है, उसमें से एक की मौत काफी पहले ही हो चुकी है. ऐसे में बहुत जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी.

    Tags: Delhi police, Delhi-NCR News, Gangrape, Gangrape video blackmail, Kidnap

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें