Noida: गृह क्लेश के चलते पत्नी की हत्या कर पति ने फंदे पर लटक कर दे दी जान

नोएडा के सेक्टर 135 में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद खुदकुशी कर ली है.

नोएडा (Noida) के सेक्टर-135 स्थित वाजिदपुर गांव में किराये के मकान में रहने वाले पति-पत्नी (Husband-Wife) का शव मिला है. पुलिस (Police) ने बताया कि पति ने घरेलू कलह (Domestic Strife) के चलते पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और खुद आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
नोएडा. पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों में कमजोर होती भरोसे की डोर दोनों जिंदगियों के लिए घातक होती है. नोएडा (Noida) में घटित एक घटना ने इस बात के मुहर लगा दी है. पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच भरोसे की कमी के कारण लोग अपनी जान देने के साथ ही जघन्य वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे.

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित वाजिदपुर गांव में किराये पर रहने वाले पति-पत्नी के शव कमरे में पड़े मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि गृह क्लेश के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी उसके बाद पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले कि जांच कर रही है. थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र स्थित ग्राम वाजिदपुर सेक्टर 135 में एक मकान में रहने वाले पति-पत्नी के द्वारा अपने किराये के कमरे में आत्महत्या करने कि सूचना कंट्रोल रूम को डायल 112 के माध्यम से मिली.



Kisan Rail Roko Andolan: किसानों ने पुलिस पर की फूलों की बौछार, गाजियाबाद स्टेशन पर रुक गई उत्कल एक्सप्रेस

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचा और जांच की तो पता चला कि लखीमपुर खीरी निवासी मृतक संजय का शव छत के पंखे से दुपट्टे से लटका है. वहीं उसकी पत्नी निशा उर्फ नैना का शव जमीन पर पड़ा है. मृतका के गले पर नीला निशान है. एडीसीपी नोएडा जोन-1 रण विजय सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या की है. इसके बाद खुद भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

एडीसीपी ने बताया कि बगल के दूसरे कमरे में संजय का पुत्र पवन अपनी पत्नी के साथ रहता है. पुलिस ने उससे पूछताछ कि उसके बातों से लगा कि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. उसकी अपने पिता के साथ अनबन होने की जानकारी मिली है. आस-पास के लोगों ने दंपति के बीच घरेलू कलह की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि लगता है कि गृह कलेश के चलते पति संजय ने पत्नी की हत्या की उसके बाद पति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को मौके से कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.