Home /News /delhi-ncr /

घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति फरार

घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति फरार

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

अपनी मां की खून से लथपथ लाश को देख मृतका के बेटे ने शोर मचाना शुरु किया. युवक की आवाजे सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

    साइबर सिटी गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना इलाका के गैरतपुर बांस गांव में घरेलू कलह से तंग आकर एक पति ने अपनी पत्नी की संडासी से गला काट दिया. महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल के कमरा में सो रहा बेटा जब कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए.

    अपनी मां की खून से लथपथ लाश को देख मृतका के बेटे ने शोर मचाना शुरु किया. युवक की आवाजे सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ महिला को गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    मृतका ललकारो देवी के पुत्र बिरेंद्र ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर अपने पिता राम मेहर पर आऱोप लगाया है कि उसका पिता बुधवार की रात करीब तीन बजे संडासी से उसकी मां की गला रेत कर हत्या की है.

    पुलिस ने मृतका के पुत्र की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस की मानें तो इस हत्या के पीछे की सच्चाई आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगी.

    Tags: Gurugram Police, Husband killed wife

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर