अपना शहर चुनें

States

हत्या के बाद पति बोला- मेरा ख्याल नहीं सिर्फ मायके से था लगाव, इसलिए मार डाला

उसके बयान पर पुलिस की टीम ने आरोपी पति को माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)
उसके बयान पर पुलिस की टीम ने आरोपी पति को माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

डीसीपी विजयंता आर्या (DCP Vijayanta Arya) ने बताया कि सोनी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. उसकी चूड़ियां भी टूटी हुई थीं. जबकि उसकी तीनों बच्चे सो रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) की हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मेरी पत्नी मेरा अच्छी तरीके से ख्याल नहीं रखती थी, इसलिए उसे मार डाला. वहीं, पुलिस का कहना है कि पति ने महिला की गला दबाकर हत्या (Murder) की है.

जानकरी के मुताबिक, मामला दिल्ली के शालीमार बाग इलाके का है. यहां पर शनिवार को एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. लेकिन वारदात के बाद पुलिस को पति पर शक था, क्योंकि वह घटना के बाद से फरार था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया.

काफी खोजबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को यूपी के जालौन स्थित माधोपुर में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान रमाकांत के रूप में हुई है. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसे जो बातें कही उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. उसने कहा कि उसकी पत्नी अपने मायके वालों से ज्यादा लगाव रखती थी. मेरा ध्यान नहीं रखती थी. इसलिए उसे मार दिया.



हमीरपुर की रहने वाली थी सोनी

डीसीपी विजयंता आर्या ने कहा कि शनिवार सुबह राखी नाम की युवती ने फोन कर पुलिस को बताया था कि उसकी बहन को घर में ही मौत के घाट उतार दिया गया है. वारदात के बाद से जीजा मौके से फरार हैं. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. महिला की पहचान 28 वर्षीय सोनी के रूप में हुई. वह मूलरूप से हमीरपुर (यूपी) की रहने वाली थी. वह सिंघलपुर गांव में पति रमाकांत के साथ किराए के मकान में रहती थी. रामाकांत मजदूरी का काम करता है.

माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया

डीसीपी विजयंता आर्या ने बताया कि सोनी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. उसकी चूड़ियां भी टूटी हुई थीं. जबकि उसकी तीनों बच्चे सो रहे थे. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की. तभी राखी ने बताया कि वह हमीरपुर या माधोपुर जा सकता है. उसके बयान पर पुलिस की टीम ने आरोपी पति को माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज