• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Mangolpuri Murder Case: पत्नी की हत्या करके थाने पहुंचा पति, बोला-साहब मैंने पत्नी को मार डाला है, घर में डेड बॉडी पड़ी हुई है

Mangolpuri Murder Case: पत्नी की हत्या करके थाने पहुंचा पति, बोला-साहब मैंने पत्नी को मार डाला है, घर में डेड बॉडी पड़ी हुई है

एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर अपने आप को थाने में सरेंडर कर द‍िया और बोला-उसने पत्‍नी काे मार डाला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर अपने आप को थाने में सरेंडर कर द‍िया और बोला-उसने पत्‍नी काे मार डाला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Mangolpuri Murder Case: मंगोलपुरी थाने में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक हाथ में खून से सना चाकू लेकर आया और बोला साहब, मैंने अपनी पत्नी का खून कर दिया है जिसकी बॉडी घर में पड़ी हुई है. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से चाकू जब्त किया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आउटर दिल्ली जिला अंतर्गत मंगोलपुरी थाने में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक हाथ में खून से सना चाकू लेकर आया और बोला साहब, मैंने अपनी पत्नी का खून कर दिया है जिसकी बॉडी घर में पड़ी हुई है. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से चाकू जब्त किया.

    आरोपी की पहचान समीर के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

    ये भी पढ़ें : News18 Exclusive : आखिर पुलिस के किस जाल में फंसा गैंगस्टर काला जठेड़ी?

    आउटर जिला डीसीपी परविंदर सिंह के अनुसार, शनिवार सुबह 7.47 मिनट पर थाने में आरोपी समीर आया जिसके हाथ में खून से लथपथ चाकू था. जिसको तुरंत पकड़ लिया. इस बीच पुलिस को संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) से सूचना मिली कि एक महिला को उसके पति ने चाकू मार दिया है, जिसकी मौत हो गई है. पुलिस की टीमें आरोपी समीर के घर और अस्पताल पहुंची.

    ये भी पढ़ें : दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर के साथ ही लेडी डॉन भी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर हुई थी फरार

    पूछताछ करने पर पता चला कि पड़ोसियों ने आरोपी की पत्नी शबाना को खून से लथपथ हालात में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दंपति के दो बच्चे हैं. प्रत्यक्षदर्शी में से एक मृतक की बेटी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया.

    ये भी पढ़ें : Indian Railways: आंध्र प्रदेश जाने वाली इन ट्रेनों में जोड़े जा रहे हैं अतिरिक्त कोच, यात्रियों को मिलेगी ज्यादा सुविधा

    आरोपी समीर ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके शराब पीने की आदत और कोई काम न करने को लेकर उससे झगड़ा करती थी. उसने पिछले एक महीने से उसे घर में घुसने नहीं दिया था. इसलिए बदला लेने के लिए उसने पत्नी की हत्या कर दी.

    ये भी पढ़ें : Delhi: दुनिया के सात अजूबो को देखना है तो पहुंच जाइए दिल्ली के ‘वेस्ट टू वंडर पार्क’, ओपन हुई एंट्री 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज