अपना शहर चुनें

States

दिल्ली एयरपोर्ट पर पति के थाइलैंड जाने का खुला राज तो पत्नी हो गई आग बबूला, दुबई जाने से किया इनकार

 लेकिन इतना सुनते ही पत्नी भड़क गई. उसने पति से कहा कि मुझे अलग बैठाकर क्या बताओगे. (सांकेतिक फोटो)
लेकिन इतना सुनते ही पत्नी भड़क गई. उसने पति से कहा कि मुझे अलग बैठाकर क्या बताओगे. (सांकेतिक फोटो)

थाइलैंड (Thailand) जाने से पहले पति ने अपनी पत्नी को बताया था कि वह वह भारत में ही बिजनेस टूर पर जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के आईजीआई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ दुबई जा रहे एक बिजनेसमैन (Businessman) के पूरे प्लान का खुलासा हो गया. इसके बाद एयरपोर्ट पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. दरअसल, पति अपनी पत्नी से चोरी-छिपे दो बार थाइलैंड टूर (Thailand Tour) पर गया था. लेकिन उन दोनों टूर का पत्नी के सामने ही खुलासा हो गया, क्योंकि दो बार थाइलैंड जाने वाली बात बिजनेसमैन ने पत्नी को नहीं बताई थी.

दरअसल, थाइलैंड जाने से पहले पति ने अपनी पत्नी को बताया था कि वह वह भारत में ही बिजनेस टूर पर जा रहा है. लेकिन एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन जांच में इस बात का खुलासा हो गया कि वह बिजनेस टूर पर भारत नहीं गया था. बल्कि वह थाइलैंड गया था. इसके बाद पत्नी ने एयरपोर्ट पर ही बखेरा खड़ा कर दिया.

मुझे अलग बैठाकर क्या बताओगे
जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन वाराणसी का रहने वासा है. मामला शनिवार रात करीब 9 बजे का है. वह अपनी पत्नी के साथ इमिग्रेशन काउंटर पर अपना क्लियरेंस कराने के लिए आया. पासपोर्ट की जांच के दौरान इमिग्रेशन अधिकारियों ने पाया कि उसमें दो पेज फटे हुए हैं. जब बिजनेसमैन से इसके बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. किसी ने फाड़ दिए होंगे. फिर फटे दो पेज की जांच करने पर इमिग्रेशन अधिकारियों को पता लगा कि बिजनेसमैन पहले दो बार थाइलैंड जा चुके हैं. इसका कारण पूछा तो बिजनेसमैन ने अधिकारियों को यह समझाने की कोशिश की कि वह अपनी पत्नी को दूसरी ओर बैठाकर इस बारे में बात करना चाहता है. लेकिन इतना सुनते ही पत्नी भड़क गई. उसने पति से कहा कि मुझे अलग बैठाकर क्या बताओगे. मेरे सामने ही बताओ.
 बिजनेसमैन एक बार कोलकाता से थाइलैंड गए थे


लेकिन जब अपने पति के दो बार थाइलैंड जाने की बात उसे मालूम पड़ा तो वह आग बबूला हो गई.उन्होंने अपने पति के साथ दुबई जाने के लिए इनकार कर दिया. उधर, क्योंकि पासपोर्ट से छेड़छाड़ की गई थी इसलिए मामले की सूचना एयरपोर्ट पुलिस को दी गई. मामले में पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.मामले में जांच के दौरान पता लगा कि बिजनेसमैन एक बार कोलकाता से थाइलैंड गए थे और दूसरी बार बनारस से.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज