दिल्ली में दिनदहाड़े पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला, वीडियो बनाते रहे लोग, बाद में आरोपी को पकड़ा

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके के विजय विहार थाना इलाके में सरेआम हुई वारदात. 24 घंटे में रोहिणी जिले में हत्या की तीसरी घटना से दहशत में लोग. पुलिस ने घटना की शुरू की जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 4:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हत्या और लूटपाट जैसी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला दिल्ली के रोहिणी जिले का है, जहां शनिवार को दिनदहाड़े सरेआम एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. विजय बिहार थाना इलाके के बुध विहार फेस-1 में महिला पर हमला कर उसकी हत्या करने का आरोप उसके पति पर ही लगा है. रोहिणी जिले के डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने महिला पर सरेआम चाकू से कई वार किए, इस दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. लोग वहां वारदात का वीडियो बनाते रहे. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि बाद में आम लोगों ने ही आरोपी शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. डीसीपी ने कहा कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि हत्या की वजह क्या थी. फिर भी प्रबल आशंका है कि गृह क्लेश या किसी अवैध संबंध के शक में इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया. वहीं घटना के चश्मदीद गुलशन के अनुसार उन्होंने आरोपी को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन हमलावर ने उन्हें चाकू मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. महिला पर चाकू से कई बार वार करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला, लेकिन कुछ ही दूर पर आम लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के अनुसार मृतक महिला की पहचान बुध विहार निवासी नीलू के रूप में हुई है. आरोपी पति का नाम हरीश मेहता है जो गुजरात का रहने वाला है. वहीं मकान मालिक बाला ने बताया कि मृतक महिला अभी बुध विहार में कुछ महीने पहले ही किराए पर रहने आई थी और अकेली ही रहती थी. उसकी एक बेटी कहीं बाहर पढ़ती है जो कभी-कभी उससे मिलने आती थी. एक अन्य पड़ोसी महिला ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही ये व्यक्ति महिला से जबरन मिलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मृतक महिला ने उस समय दरवाजा नहीं खोला तो ये व्यक्ति नीचे गली में ही गाली-गलौच कर वहां से चला गया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर घटना की पड़ताल में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज