होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

नोएडा के सूरजपुर में पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

नोएडा के सूरजपुर में पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.(सांकेतिक फोटो)

अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में रहने वाले राम कुमार (30) राजमिस्त्री का काम करते थे. उन्होंने बताया कि बुधवार रात को राम कुमार शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी ममता के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में रहने वाले राम कुमार (30) राजमिस्त्री का काम करते थे.
पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.
पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को शराब पीकर आये पति से आरोपी का विवाद हुआ था.

नोएडा. नोएडा  जनपद गौतमबुद्ध नगर में थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी को बृहस्पतिवार दोपहर को हिरासत में लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को शराब पीकर आये पति से आरोपी का विवाद हुआ था.

सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में रहने वाले राम कुमार (30) राजमिस्त्री का काम करते थे. उन्होंने बताया कि बुधवार रात को राम कुमार शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी ममता के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. आरोप है कि ममता ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. सिंह ने बताया कि आज सुबह घटना की जानकारी पुलिस को मिली. उन्होंने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई. अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.

उन्हें एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि  जनपद गौतमबुद्ध नगर की थाना सूरजपुर पुलिस ने कैब बुक करके लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई कार बरामद की है. पुलिस उपायुक्त (द्वितीय) राजेश एस. ने बताया कि बुधवार रात को थाना सूरजपुर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी.

उनके पास से लूटी गई कार बरामद कर ली है
अधिकारी ने बताया कि जब सिंह ने कार रोककर तलाशी ली तो पता चला कि कार पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है. उन्होंने बताया कि कार में सवार संदीप, शिवम, मोहित तथा रोबिन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि ये लोग बुलंदशहर से कैब बुक करके मुरादाबाद गए थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वहां पर चालक के साथ मारपीट कर गाड़ी लूट ली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई कार बरामद कर ली है.

Tags: Murder, Noida Crime News, Noida news, Noida Police

अगली ख़बर