लाइव टीवी

मैंने ‘रिंकिया के पापा’ का मजाक नहीं उड़ाया, मुझे मनोज तिवारी का डांस और गानें पसंद हैं: केजरीवाल
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: February 6, 2020, 5:46 PM IST
मैंने ‘रिंकिया के पापा’ का मजाक नहीं उड़ाया, मुझे मनोज तिवारी का डांस और गानें पसंद हैं: केजरीवाल
केजरीवाल का मनोज तिवारी को जवाब

अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने कहा, 'मैंने मनोज तिवारी (manoj Tiwari) का उनके गीत ‘रिंकिया के पापा’ के लिए मज़ाक नहीं उड़ाया बल्कि, मैंने अच्छे गीत गाने के लिए उनकी तारीफ की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. विधानसभा चुनावों (Assembly Election) से एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की तारीफ की. केजरीवाल ने कहा कि वो मनोज तिवारी का उनके गानों के लिए मज़ाक नहीं उड़ाते हैं, बल्कि वह उनके वीडियो देखते हैं, जिनमें वह ‘अच्छा डांस’ करते हैं. केजरीवाल ने आगे कहा कि वह जहां भी जाते हैं, लोगों से तिवारी के गाने सुनने और उनके गानों और डांस के वीडियो देखने के लिए कहते हैं.

मनोज तिवारी ने इसे ‘पूर्वांचलियों’ का अपमान बताया था
आप के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली भाजपा के इस आरोप का जवाब दे रहे थे कि वह तिवारी के गानों का मज़ाक उड़ाकर ‘पूर्वांचलियों’ और उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में रहने वाले पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को पूर्वांचली कहा जाता है और वे राष्ट्रीय राजधानी के चुनाव में अहम भूमिका निभाते हैं.

केजरीवाल को पंसद हैं ‘रिंकिया के पापा’

केजरीवाल ने कहा, 'मैंने तिवारी का उनके गीत ‘रिंकिया के पापा’ के लिए मज़ाक नहीं उड़ाया बल्कि, मैंने अच्छे गीत गाने के लिए उनकी तारीफ की है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसमें अपमान और मजाक कहां है. मैं तिवारी के गाने सुनता हूं. मुझे उनके वीडियो पसंद हैं. वह डांस अच्छा करते हैं.'

आप नेता ने तिवारी को ‘गायक’ बताकर उन पर तंज कसा था. तिवारी भोजपुरी के जाने माने कलाकार हैं और उन्होंने ‘रिंकिया के पापा’ गाना गाया है. पिछले महीने तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल 'रिंकिया के पापा' का मजाक उड़ा रहे हैं और पूर्वांचलियों तथा उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं.

उन्होंने दावा किया था कि पूर्वांचली केजरीवाल सरकार के मुफ्त पानी और बिजली से प्रभावित नहीं होंगे और उनमें से 98 फीसदी लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं.ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए कांग्रेसियों ने बनाए ये बहाने

सपना चौधरी ने कहा- कौन है केजरीवाल? मैं किसी केजरीवाल को नहीं पहचानती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर