• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • '2022 में कांग्रेस का सीएम शपथ ले' पार्टी की दी यह जिम्मेवारी मैं पूरी करूंगा : हरीश रावत

'2022 में कांग्रेस का सीएम शपथ ले' पार्टी की दी यह जिम्मेवारी मैं पूरी करूंगा : हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है, उसे पूरा करूंगा. (File Photo)

हरीश रावत ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है, उसे पूरा करूंगा. (File Photo)

हरीश रावत ने कहा कि 2022 में मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस का चेहरा दिखाई दे और वह शपथ ले इसे सुनिश्चित करने का काम हरीश रावत का चेहरा करेगा. पार्टी ने मुझे ये काम सौंपा है. मैं इसे पूरा करूंगा.

  • Share this:
    नोएडा. मंगलवार का दिन उत्तराखंड कांग्रेस के लिए नया दिन होगा, जब नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल देहरादून में अपनी टीम के साथ कुर्सी संभालेंगे. गोदियाल के साथ 4 कार्यकारी अध्यक्ष और इलेक्शन कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हरीश रावत भी अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे. इसी कार्यक्रम में कांग्रेस अपना दम दिखाना चाहती है और चुनाव का संदेश पूरे प्रदेश में देना चाहती है.

    इस बीच, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कांग्रेस नेता हरीश रावत कहा कि 2022 में मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस का चेहरा दिखाई दे और वह शपथ ले इसे सुनिश्चित करने का काम हरीश रावत का चेहरा करेगा. पार्टी ने मुझे ये काम सौंपा है. मैं इसे पूरा करूंगा. 2022 के सीएम के चेहरे का यही सवाल जब नेता विपक्ष प्रीतम सिंह से पूछा गया पूछा गया, तो उन्होंने साफ कहा कि मेरा चेहरा क्या खराब है, लेकिन ये फैसला हाई कमान को करना है.

    Uttarakhand उत्तराखंड, Ganesh Godiyal गणेश गोदियाल, Uttarakhand Assembly Election 2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022, Harish Rawat हरीश रावत, Congress CM कांग्रेस का मुख्यमंत्री, oath taking शपथ ग्रहण, Pritam Singh प्रीतम सिंह, Leader of Opposition नेता प्रतिपक्ष, Congress Campaign कांग्रेस कैंपेन, Uttarakhand Congress उत्तराखंड कांग्रेस
    समाचार एजेंसी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.


    आपको बता दें कि मंगलवार को स्वागत की तैयारी में प्रदेश भर से नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे. पद संभालने से पहले सभी नेता शहीद स्मारक जाएंगे. वहीं कांग्रेस के बड़े नेताओं की कोशिश एक मंच से सबको संदेश देने की है. 22 जुलाई को कांग्रेस में हुआ बदलाव 2017 के बाद सबसे बड़ा बदलाव है और नई टीम पर सबसे बड़ा दारोमदार 2022 चुनाव में बेड़ा पार लगाने का होगा.

    कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने सोमवार को नेता विपक्ष का पद संभाल लिया और पद संभालने के बाद प्रीतम सिंह बिल्कुल अलग तेवर और अंदाज में नजर आए. उन्होंने 2022 चुनाव का ऐलान भी कर दिया. पारदर्शी और भ्रस्टाचार मुक्त सरकार - इसी नारे के साथ कांग्रेस 2022 चुनाव में जाएगी, इस बात का ऐलान प्रीतम सिंह ने नेता विपक्ष का पद संभालने के बाद किया. प्रीतम सिंह ने कहा विधानसभा के सत्र भले ही अब कम बचे हैं, लेकिन सड़क पर प्रदर्शन के लिए वक्त कम नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के दो रावत मुख्यमंत्रियों ने राज्य को बर्बाद किया, जिसका जवाब जनता 2022 में देगी. प्रीतम सिंह करीब 4 साल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे, लेकिन नेता विपक्ष बनने के बाद उनके तेवर बदले हुए दिखे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज