Home /News /delhi-ncr /

ias couple row aap mlas slam anurag thakur for remarks against delhi govt

IAS कपल विवाद पर सियासत तेज, अनुराग ठाकुर के बयान पर AAP विधायक का पलटवार


आईएएस दंपत्ति मामला : आप विधायक ने दिल्ली सरकार के खिलाफ टिप्पणी के लिए ठाकुर की आलोचना की (फाइल फोटो)

आईएएस दंपत्ति मामला : आप विधायक ने दिल्ली सरकार के खिलाफ टिप्पणी के लिए ठाकुर की आलोचना की (फाइल फोटो)

दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम के कथित दुरुपयोग के मामले में आईएएस दंपत्ति के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिल्ली सरकार की आलोचना किए जाने के बाद आप विधायक नरेश बालियान ने पलटवार किया है. बालियान ने शनिवार को आरोप लगाया कि मंत्री सबके सामने ‘बशर्मी’ से सफेद झूठ बोल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम के कथित दुरुपयोग के मामले में आईएएस दंपत्ति के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिल्ली सरकार की आलोचना किए जाने के बाद आप विधायक नरेश बालियान ने पलटवार किया है. बालियान ने शनिवार को आरोप लगाया कि मंत्री सबके सामने ‘बशर्मी’ से सफेद झूठ बोल रहे हैं.

केन्द्रीय खेल मंत्री की टिप्पणी पर तत्काल प्रतिक्रिया देते हुए उत्तम नगर से आप विधायक ने ट्विटर पर दावा किया कि ठाकुर ने यह जानते हुए भी टिप्पणी की है कि दिल्ली सरकार के पास भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार नहीं है. नरेला से आप विधायक शरद चौहान से इससे इत्तेफाक रखते हैं और उन्होंने बालियान से कहा कि वे ‘मंत्री का ज्ञानवर्द्धन करें.’

गौरतलब है कि ठाकुर ने पुणे में एक कार्यक्रम में कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आईएएस दंपत्ति द्वारा स्टेडियम के कथित दुरुपयोग के बावजूद आप सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने में असफल रही, लेकिन केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने उनका तबादला करके उन्हें कड़ा संदेश दिया है कि यह सुविधा सिर्फ खिलाड़ियों के लिए है।

बालियान ने हिन्दी में ट्वीट किया है, ‘अनुराग ठाकुर मानसिक रूप से कुपोषित हैं, पिता के कारण राजनीति में विद्यमान हैं, अन्यथा ये पार्षद के लायक नहीं थे, ये बेशर्म किस्म के इंसान हैं. इनको पता है की दिल्ली सरकार की ताकत नहीं है की किसी आईएएस अधिकारी पर कोई करवाई कर सके, फिर भी ये बेशर्मी से सबके सामने सफेद झूठ बोल रहे हैं.’

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर