अब ये IAS बनेगा रील लाइफ में सिंघम, करेगा सबकी छुट्टी!
Delhi-Ncr News in Hindi

अब ये IAS बनेगा रील लाइफ में सिंघम, करेगा सबकी छुट्टी!
पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे IAS अभिषेक

IAS अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह इन दिनों ये सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. टी-सीरीज के साथ इन्होंने एक म्यूजिक एलबम किया, दिल तोड़ के जिसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. अभिषेक इस लाइन में कैसे आ गए इसकी कहानी भी बड़ी दिलचस्प है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 11:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभी तक आपने बहुत से हीरो को फिल्मी पर्दे पर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते देखा होगा. लेकिन क्या हो जब रियल ऑफिसर सिल्वर स्क्रीन पर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाए. जी हां ये कहानी है यूपी कैडर के एक IAS ऑफिसर की जो अब फिल्मी पर्दे पर तेजतर्रार 'सिंघम' जैसे हीरो का किरदार निभाने जा रहे हैं. ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि ये आईएएस ऑफिसर अब सिंघम जैसे पुलिस ऑफिसर के किरदार को नया आयाम दे सकते हैं.

रियल लाइफ सिंघम बनेगा रील लाइफ सिंघम
News 18 आपको एक ऐसे रियल लाइफ सिंघम से मिलवाने जा रहा है जो अब रील लाइफ यानी फिल्मी पर्दे पर भी सिंघम जैसे IPS अधिकारी का किरदार निभाने वाला है. बता दें कि दिल्ली-NCR में होने वाले क्राइम मामले पर बनने वाली सीरीज में एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रहे हैं 2011 बैच के यूपी कैडर के IAS अधिकारी अभिषेक सिंह. अभिषेक वर्तमान में दिल्ली के शाहदरा में DM पद पर तैनात हैं. ये मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, लेकिन इनके पिता यूपी कैडर में पुलिस अधिकारी थे. उसके बाद IAS में चयनित होने के बाद इन्हें भी यूपी कैडर अलॉट हुआ. बता दें कि इनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी यूपी कैडर की IAS अधिकारी हैं, जिनकी गिनती काफी तेजतर्रार अधिकारियों में होती है. खनन माफिया से पंगा लेने के दौरान अपने कर्तव्य पालन के चलते वो यूपी में कुछ सालों पहले वो काफी चर्चित भी हुई थीं.


IAS अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह इन दिनों ये सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. टी-सीरीज के साथ इन्होंने एक म्यूजिक एलबम किया, दिल तोड़ के जिसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यू ट्यूब पर देखा है. अभिषेक इस लाइन में कैसे आ गए इसकी कहानी भी बड़ी दिलचस्प है. वो बताते हैं कि दिल्ली के क्राइम पर एक वेब सीरीज बन रही थी जिसमें एक IPS ऑफिसर का रोल था. उसके लिए अभिषेक सिंह को अप्रोच किया गया और दिल्ली सरकार से अनुमति मिलने के बाद उन्होंने इस किरदार को निभाया.



ये भी पढ़ें- सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले की CBI जांच के लिए MLA ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

घर में तो धर्मपत्नी ही असली सिंघम
विशेष बातचीत के दौरान IAS अधिकारी अभिषेक से एक व्यक्तिगत सवाल पूछने कि घर में सिंघम कौन है इस पर मुस्कुराते हुए वो कहते हैं कि-'अगर रियल लाइफ की अगर बात करें तो धर्मपत्नी ही असली सिंघम है, उसके आगे मैं भी नतमस्तक हो जाता हूं'. अभिषेक फिल्मों के माध्यम और अपने संगीत के माध्यम से आज के युवाओं को भी शक्ति और आत्मनिर्भरता व तनाव पूर्ण जिंदगी को बेहतर ढंग से जीने का तरीका बताते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading