अपना शहर चुनें

States

किसान आंदोलन पर आईबी अधिकारियों की नजर, केंद्र सरकार को दे रहे रिपोर्ट

Farmers Protest: एजेंसियों के अलावा दिल्लीे पुलिस के अधिकारियों की स्पे शल टीम भी बनाई गई है जो प्रदर्शनकारी किसानों के प्रतिनिधियों से लगातार बात कर रही है.
Farmers Protest: एजेंसियों के अलावा दिल्लीे पुलिस के अधिकारियों की स्पे शल टीम भी बनाई गई है जो प्रदर्शनकारी किसानों के प्रतिनिधियों से लगातार बात कर रही है.

Farmer's Prostest: दिल्‍ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि खुफिया एजेंसियों के अलावा दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों की स्‍पेशल टीम भी बनाई गई है जो प्रदर्शनकारी किसानों के प्रतिनिधियों से लगातार बात कर रही है और किसानों से बुराड़ी जाने के मना रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तीन कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान आंदोलन को लेकर न केवल राज्‍यों की पुलिस बल्कि खुफिया एजेंसियां (Intelligence Agencies) भी नजर बनाए हुए हैं. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईबी के डिप्‍टी डायरेक्‍टर स्‍तर के दो बड़े अधिकारी किसान आंदोलन को लेकर सिंधु बॉर्डर और टीकरी बॉर्डर का दौरा कर चुके हैं. इतना ही नहीं आईबी (IB) के बड़े अधिकारी ने केंद्र सरकार को हालात से अवगत भी कराया है.

सूत्रों का कहना है कि खुफिया एजेंसियों के अलावा दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों की स्‍पेशल टीम भी बनाई गई है जो प्रदर्शनकारी किसानों के प्रतिनिधियों से लगातार बात कर रही है. शनिवार को भी इस स्‍पेशल टीम के अधिकारयिों ने किसानों से मीटिंग की थी और उन्‍हें विरोध प्रदर्शन के लिए दिल्‍ली में उपलब्‍ध कराए गए बुराड़ी ग्राउंड में जाने के लिए भी मनाने की कोशिश की लेकिन किसानों ने मना कर दिया.

आज रविवार को दोपहर के बाद फिर पुलिस अधिकारी किसानों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और उनसे बुराड़ी जाने की मांग करेंगे. हालांकि अभी तक टीकरी बॉर्डर, सिंधु बॉर्डर पर हालत जस के तस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज