Tractor Rally Violence: ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का वीडियो या फोटो मोबाइल में हो तो दिल्ली पुलिस से करें संपर्क

Delhi News: किसानों की रैली के दौरान भड़की हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की अपील.

Delhi News: किसानों की रैली के दौरान भड़की हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की अपील.

राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान भड़की हिंसक घटनाओं के बारे में दिल्ली पुलिस ने आम लोगों से मांगी जानकारी. फोन नंबर जारी कर घटनाओं के वीडियो या फोटो साझा करने की अपील.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के ट्रैक्टर मार्च (Kisan Tractor Rally Violence) के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी क्रम में पुलिस (Delhi Police) ने आम लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास उस दिन की विभिन्न हिंसक घटनाओं की तस्वीर या वीडियो हो तो वह पुलिस को दें. दिल्ली पुलिस ने आम लोगों के लिए जारी अपील में प्रदर्शनकारी किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा भड़के जाने को लेकर आम लोगों और मीडियाकर्मियों, सभी से हिंसक घटनाओं के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी साझा करने की अपील की है. पुलिस ने इसके लिए एक फोन नंबर भी जारी किया है.

दिल्ली पुलिस ने आम लोगों के नाम जारी अपील में 26 जनवरी की हिंसा के लिए सीधे तौर पर किसानों को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस की अपील में कहा गया है, '26 जनवरी 2021 को प्रदर्शनकारी किसानों ने एक ट्रैक्टर रैली निकाली थी और दिल्ली में हिंसा भड़काई थी. मीडियाकर्मियों सहित जनता के सभी सदस्य जो घटनाओं के गवाह हैं या जिनके पास घटना के बारे में कोई जानकारी है या उन्होंने अपने मोबाइल फोन या कैमरे पर कोई गतिविधि रिकॉर्ड की है, उनसे अनुरोध है कि वे आगे आएं और पुलिस के कार्यालय में बयान, फुटेज या तस्वीर हमें दें.' पुलिस ने अपनी अपील में कहा है कि गवाह की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

Youtube Video


ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसक घटनाओं के जानकारी देने के लिए पुलिस ने एक फोन नंबर 8750871237 भी जारी किया है. इसके अलावा एक लैंडलाइन नंबर और ईमेल आईडी भी दी गई है, जिस पर लोग इन घटनाओं के संबंध में जानकारी दे सकते हैं. दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह द्वारा जारी अपील में 011-23490094 लैंडलाइन नंबर दिया गया है. वहीं isanandolanriots.26jan2021@gmail.com के नाम से एक ईमेल आईडी भी जारी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज