Home /News /delhi-ncr /

अगर आप NCR में रहते हैं और OLX पर वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़ें

अगर आप NCR में रहते हैं और OLX पर वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर गिरोह को पकड़ा है, जो OLX में वाहन बेचने के बहाने चूना लगा रहे थे.

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर गिरोह को पकड़ा है, जो OLX में वाहन बेचने के बहाने चूना लगा रहे थे.

Ghaziabad Police: गाजियाबाद के थाना कौशांबी पुलिस ने ऐसे ही शातिर अपराधियों का खुलासा किया है, जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. SP सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की चेकिंग अभियान के दौरान दो अभियुक्तों को चोरी की स्कूटी सहित गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि चोरी की मोटरसाइकिल/स्कूटी मेरठ में ले जाकर चेसिस नंबर इंजन नंबर बदल कर उसी के आधार पर वाहनों की आरसी दिल्ली ऑफिस में अपने एजेंट के द्वारा बनवा लेते हैं.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. अगर आप दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) में रहते हैं तो सतर्क हो जाइए! क्योंकि यहां का एक शातिर गिरोह चोरी के वाहनों को ओलेक्स (OLX) पर बेचकर लोगों से ठगी करके खासा चूना लगा रहा है. साहिबाबाद पुलिस (Sahibabad Police) लगातार ऐसे ही अपराधियों के विरुद्ध अभियान चला रही है. कल यानि शनिवार को ऐसे ही एक वाहन गिरोह को पुलिस ने पकड़ा था, जो चेसिस नंबर बदल कर दूसरी गाड़ियों में फिट कर देते थे.

गाजियाबाद के थाना कौशांबी पुलिस ने ऐसे ही शातिर अपराधियों का खुलासा किया है, जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. SP सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की चेकिंग अभियान के दौरान दो अभियुक्तों को चोरी की स्कूटी सहित गिरफ्तार किया पूछताछ में पता चला कि चोरी की मोटरसाइकिल/स्कूटी मेरठ में ले जाकर चेसिस नंबर इंजन नंबर बदल कर उसी के आधार पर वाहनों की आरसी दिल्ली ऑफिस में अपने एजेंट के द्वारा बनवा लेते हैं.

कंप्यूटराइज आरसी 2000 से ₹2500 रुपये में उपलब्ध हो जाती थी. उसका डाटा अपलोड करके  एप्लीकेशन ऐप के जरिए बेचने का कार्य करते हैं 4 से 5 वर्षों से यह कार्य कर रहे थे. कितने ही लोगों को इन्होंने चूना लगाया है.

इन अभियुक्तों के पास से एक गोदाम में 21 चोरी के वाहन बरामद हुए हैं, जो अलग-अलग जगह से चोरी की गई थी. इन शातिर अपराधियों से अन्य वाहनों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मामले की वैधानिक कार्रवाई जारी है. हालांकि अभी इस गिरोह के दो सदस्य फरार हैं, जिन्हें जल्द पकड़ने का दावा पुलिस कर रही है.

Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर