लाइव टीवी

IIT दिल्‍ली के हॉस्टल के 5वें फ्लोर से गिरी छात्रा, Suicide की आशंका

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 10:47 AM IST
IIT दिल्‍ली के हॉस्टल के 5वें फ्लोर से गिरी छात्रा, Suicide की आशंका
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो दिखा कि पांचवे माले के रैंप की तरफ युवती अकेली ही जाती दिखाई दी. इसके कुछ ही देर बाद युवती बि‌ल्‍डिंग से गिर गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक छात्रा की मां ने बताया कि पढ़ाई के चलते उनकी बेटी तनाव (Depression) में थी. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में IIT Delhi की छात्रा अकेले ही पांचवें फ्लोर की तरफ जाती दिखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 10:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्‍थान (IIT Delhi) में एक 18 वर्षीय छात्रा हॉस्टल (Hostel) के पांचवें फ्लोर से गिर गई. इलाज के दौरान छात्रा की मौत (Death) हो गई. पुलिस (Delhi Police) को आशंका है कि उसने आत्महत्या (Suicide) की है. वहीं, छात्रा की मां ने कहा है कि पढ़ाई को लेकर उनकी बेटी काफी तनाव में रहती थी. बताया जा रहा है कि छात्रा हॉस्टल के पांचवें माले से नीचे गिरी. पुलिस ने बताया कि 8 नवंबर शाम 6 बजे एम्स (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर से उनके पास फोन आया और जानकारी दी गई कि एक छात्रा गंभीर हालत में भर्ती करवाई गई है. बाद में छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

'लंबे समय से तनाव में थी'
पुलिस ने बताया कि मृतका की मां ने कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई को लेकर काफी दिनों से तनाव में थी. जिस दिन हादसा हुआ उस दोपहर वह घर भी आई थी और शाम तक वहीं रुकी थी. उसी शाम को वह होस्टल की बिल्डिंग से गिर गई.

सीसीटीवी फुटेज में अकेली जाती दिखी युवती

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय एक सिक्योरिटी गार्ड वहीं से गुजर रहा था, तभी जोर की आवाज सुनकर वह घटनास्‍थल की तरफ भागा. वहां पर युवती गंभीर हालत में थी. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया और परिजन को इसकी सूचना दी गई. बाद में पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पाया कि छात्रा पांचवें माले के रैंप की तरफ अकेली ही जा रही थी. इसके कुछ ही देर बाद युवती बि‌ल्‍डिंग से गिर गई. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ेंः रात होते ही सड़कों पर डराने आ जाते थे 'भूत', पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...