पंजाब, हरियाणा, यूपी में करते थे अवैध हथियारों की सप्लाई, दो शातिर बदमाश दबोचे

समयपुर बादली पुलिस ने एक इंटरस्टेट हथियार सप्लाई करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

समयपुर बादली पुलिस ने एक इंटरस्टेट हथियार सप्लाई करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: समयपुर बादली पुलिस ने एक इंटरस्टेट हथियार सप्लाई करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान दानिश और प्रदीप उर्फ दीपक उर्फ सोनू के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्तौल और दो कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस उनके नेटवर्क को तोड़ने की कोशिश में जुटी‌ है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आउटर नॉर्थ जिला के समयपुर बादली पुलिस ने एक इंटरस्टेट हथियार सप्लाई (Interstate Arms Supplier) करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान दानिश और प्रदीप उर्फ दीपक उर्फ सोनू के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्तौल और दो कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस उनके नेटवर्क को तोड़ने की कोशिश में जुटी‌ है.

डीसीपी राजीव रंजन के अनुसार, समयपुर बादली पुलिस मुकरबा चौक पर गश्त कर रही थी. तभी दानिश को संदिग्ध हालात में देखकर पकड़ा था, जिसके बैग की तलाशी लेने पर एक पिस्तौल जब्त की. पकड़े जाने के समय दानिश जालंधर, पंजाब (Punjab) की बस का इंतजार कर रहा था.

पूछताछ करने पर पता चला कि वह पिस्तौल कलांवाली सिरसा हरियाणा से सोनू नामक युवक से लाया था, जो उसे पीरागढ़ी पर मिला था और  फिरोजपुर (यूपी) ले जाकर किसी अज्जू नाम के युवक के पास ले गया था. अज्जू से ही पिस्तौल ली थी. पुलिस ने सोनू को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया. आरोपी सोनू के कब्जे से दो पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए.

सोनू से पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी गांव में दो लोगों से दुश्मनी है. वह उनसे बदला लेना चाहता था जिसके लिए जब्त हथियार लाया था. जबकि दानिश पिस्तौल को जालंधर ले जाकर किसी बदमाश को बेचकर मुनाफा कमाना चाहता था. सोनू गैंगवार, धमकी देना आदि जैसे 8 मामलों में शामिल रहा है. उस पर पंजाब और हरियाणा में मामले दर्ज हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज