Home /News /delhi-ncr /

Delhi: गैंगस्टरों के लिए दूध के कंटेनर में छिपाकर ला रहे थे हथियार, इन 4 प्रदेशों में करते थे सप्लाई

Delhi: गैंगस्टरों के लिए दूध के कंटेनर में छिपाकर ला रहे थे हथियार, इन 4 प्रदेशों में करते थे सप्लाई

दिल्ली के गैंगस्टरों के लिए दूध के कंटेनर में अवैध हथियार छुपाकर लाए जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया है.

दिल्ली के गैंगस्टरों के लिए दूध के कंटेनर में अवैध हथियार छुपाकर लाए जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया है.

Delhi Crime News: दिल्ली NCR के गैंगस्टरों और बदमाशों ने पुलिस (Delhi Police) से बचने के लिए दूध के कंटेनर में छिपाकर अवैध हथियार (Illegal Weapons) लाए जा रहे थे. दिल्ली में द्वारका जिला पुलिस के AATS की टीम ने अंतरराज्यीय अवैध हथियार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 2 सप्लायरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 10 अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. इन हथियारों को दिल्ली-NCR में सप्लाई किया जा रहा था, आरोपी दूध कारोबारी बनकर हथियार लेकर पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टरों और बदमाशों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से बचने के लिए दूध के कंटेनर में छिपाकर अवैध हथियार (illegal weapons) ला रहे थे, लेकिन वह पुलिस को चकमा नहीं दे सके और पकड़े गए. दिल्ली में द्वारका जिला पुलिस के AATS की टीम ने अंतरराज्यीय अवैध हथियार गिरोह का भंडाफोड़ करके 2 सप्लायरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 10 अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

दूध के कंटेनर में छिपाकर ला जा रहे हथियार दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में सप्लाई किए जा रहे थे. दोनों हथियार सप्लायर बदमाश दूध कारोबारी बनकर कंटेनर में अवैध पिस्तौल लेकर बाइक से जा रहे थे, ताकि पुलिस कोई शक नहीं हो, लेकिन पुलिस टीमों ने उन्हें चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं, अब तक 100 से ज्यादा अवैध हथियार सप्लाई कर चुके हैं.

दूध के कंटेनर में पैक करके डुबाई गई थीं पिस्टल.

पुलिस ने बाइक पर लटकाए गए दूध के कंटेनर की जांच की और कंटेनर के अंदर देशी पिस्तौलें मिलीं, जो सावधानीपूर्वक पैक की गईं और दूध के नीचे डूबी हुई थीं. पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि जेवर (UP) के पास के इलाके में भरत नाम के शख्स ने देशी पिस्टल की सप्लाई की थीं.

ये बदमाश द्वारका जिले के रावता मोर जफरपुर में अवैध हथियारों की खेप पहुंचाने के लिए आए थे, इनके नाम कुलदीप और दिलबाग हैं. जिनके कब्जे से 10 देशी पिस्तौलें जब्त की गईं. वे काफी समय से दिल्ली/एनसीआर, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के गैंगस्टरों को अवैध हथियारों की सप्लाई कर रहे थे. गैंग लीडर भरत की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. जिस बाइक में ये सप्लाई करने निकले थे वो भी हरियाणा के मेवात से चुराई गई थी.

Tags: Delhi crime story, Delhi police, Delhi-NCR News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर