• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गैंगस्टर कौशल के गुर्गे अमित डागर ने किए कई अहम खुलासे

गैंगस्टर कौशल के गुर्गे अमित डागर ने किए कई अहम खुलासे

पुलिस की गिरफ्त में अमित डागर (दाएं) और उसका साथी.

पुलिस की गिरफ्त में अमित डागर (दाएं) और उसका साथी.

गैगस्‍टर कौशल का दाहिना हाथ माना जाने वाला अमित डागर अवैध वसूली, रंगदारी, मर्डर सहित हर अपराध में कौशल के साथ रहा है. पुलिस ने अमित डागर पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था.

  • Share this:
अपराध की दुनिया में चर्चित गैंगस्टर कौशल और उसके गैंग पर गुरुग्राम पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दो दिन पहले पुलिस ने कौशल गैंग के अहम गुर्गे अमित डागर को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की, तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. डागर ने बताया कि 7 दिन पहले गैंगस्टर ने विदेशी नंबर के जरिए व्‍हाट्सऐप कॉल कर शहर और कारोबार के बारे में पूछा था.

अमित डागर ने पंजाब के एक गैंगस्टर देवेंद्र बाम्बी से अपराध करने का तरीका सीखा था. करीब एक दशक पहले बाम्बी फरारी के दौरान अमित के पास ठहरा था. हालांकि पंजाब पुलिस ने दो साल पहले देवेंद्र बाम्‍बी का एनकाउंटर कर दिया था. पुलिस अभी भी अमित डागर से लगातार पूछताछ कर रही है.

गैंगस्टर कौशल के खास अमित डागर पर गुरुग्राम में मर्डर, लूट, हत्या के प्रयास और अवैध वसूली के दर्जन भर केस दर्ज हैं. वह एक दशक से अधिक समय से पुलिस की गिरफ्त से बाहर था. 2006 में वह छैलू मर्डर केस में पकड़ा गया था. वह जेल से पैरोल पर आने के बाद फरार हो गया था.

वह कौशल के साथ अवैध वसूली, रंगदारी, मर्डर सहित हर अपराध में साथ रहा है. पुलिस ने उस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था. बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने द्वारका एक्सप्रेसवे के पास से मुठभेड़ के बाद अमित डागर और उसके एक साथी को पकड़ा था.

सूत्रों का कहना है कि कौशल भारत छोड़ थाईलैंड जा चुका है और इन दिनों वहीं है. वहीं, उसका दाहिना हाथ माने जाने वाला अमित डागर से पुलिस ने पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस कौशल को पकड़ने के लिए थाईलैंड जा सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज