होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया VIDEO: बीजेपी का आरोप- जेल में केजरीवाल के लाटसाहब के ठाठ, सेवा में लगे हैं 10 कर्मचारी

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया VIDEO: बीजेपी का आरोप- जेल में केजरीवाल के लाटसाहब के ठाठ, सेवा में लगे हैं 10 कर्मचारी

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग उनकी कोठरी में हाउसकीपिंग सर्विस देते दिख रहे हैं. (Screengrab from ANI Video)

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग उनकी कोठरी में हाउसकीपिंग सर्विस देते दिख रहे हैं. (Screengrab from ANI Video)

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है. ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनके सेल में 2 लोगों को हाउसकीपिंग सर्विस करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही सत्येंद्र जैन जेल अधिकारियों से बातचीत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने ट्वीट किया, ‘अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते हैं उनकी सेवा.’ गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ईडी जांच का सामना कर रहे हैं और कोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिली है, जिस कारण वह तिहाड़ में बंद हैं. इस जेल की देखरेख का जिम्मा दिल्ली सरकार के पास है. भाजपा और कांग्रेस दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जेल में अपने मंत्री को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराने का आरोप लगा रही हैं. गृह मंत्रालय ने इस संबंध में उपराज्यपाल के जरिए तिहाड़ जेल प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है.

तिहाड़ से आया सत्येंद्र जैन का नया वीडियो, उनके सेल में बैठे दिखे जेल अधीक्षक

इसके पहले भी तिहाड़ से सत्येंद्र जैन के करीब दर्जन भर वीडियो सामने आ चुके हैं. एक वीडियो में वह जेल में मसाज लेते हुए देखे गए थे. बाद में पता चला कि जो व्यक्ति सत्येंद्र जैन का मसाज कर रहा था उस पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में जैन जेल के कमरे में बिस्तर पर खाना खाते हुए दिखे थे. आहार में जैन सलाद और फल ले रहे थे, वहीं दूसरे कैदियों को जेल मैन्युअल के हिसाब से भोजन मिलता है. एक वीडियो में जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार, सत्येंद्र जैन की कोठरी में बैठे दिखे. भाजपा नेता हरीश खुराना ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था- लो जी नया वीडियो ईमानदार मंत्री जैन का. जेल मंत्री के दरबार में रात 8 बजे हाजिरी देते जेल सुपरिंटेंडेंट. शेयर किया गया वीडियो 12 सिंतबर, 2022 का है.


इसमें दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन तीन लोगों के साथ बैठें हैं. कुछ देर बाद तीनों उठकर चले जाते हैं और जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार वहां आते हैं और कुर्सी पर बैठ जाते हैं. इस दौरान जैन बेड पर लेटे रहते हैं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हो रही है. गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर वीवीआईपी सुविधा देने के आरोप में तिहाड़ जेल के बैरक नंबर 7 के सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार को 14 नवंबर को निलंबित कर दिया गया था. इससे 10 दिन पहले यानी चार नवंबर को तिहाड़ के महानिदेशक संदीप गोयल को हटाकर उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया था. संदीप गोयल के ऊपर तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था. इस बीच दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को सत्येंद्र जैन की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें जेल में जैन धर्म के हिसाबसे विशेष खान-पान की मांग की गई थी। जैन ने जेल में ड्राई फ्रूट्स और फलों की मांग की थी.

Tags: Delhi news, Satyendra jain, Tihar jail

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें