गुरुग्राम में दिनदहाड़े हुई चाकू की नोंक पर 8 लाख की लूट, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम में दिनदहाड़े हुई चाकू की नोंक पर 8 लाख की लूट, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी
सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर आगे लुटेरे और पीछे की बाइक पर लूट का शिकार पेट्रोल पंपकर्मी

गुरुग्राम के ओल्ड डीएलएफ (OLD DLF) इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैंक में पैसे जमा करने जा रहे एक पेट्रोल पंप कर्मी (Petrol pump employee)से चाकू की नोक पर 8 लाख रुपए लूट (loot) लिए. पुलिस लुटेरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगालने में जुटी है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी के पॉश इलाके ओल्ड डीएलएफ (OLD DLF) में पेट्रोल पंप कमर्चारी (Petrol pump employee) से चाकू की नोंक पर 8 लाख लूट (loot) का मामला सामने आया है. पेट्रोल पंप कर्मचारी राजू 8 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा कराने के लिए निकला था और जैसे ही ओल्ड डीएलएफ इलाके में पहुंचा, वैसे ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने राजू को रोककर बैग में रखे 8 लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए. पुलिस की मानें तो राजू ने लूट का विरोध किया जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने राजू को हाथ में चाकू मार कर घायल कर दिया. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

तीन माह में इस इलाके में हुई इस तरह लूट की यह दूसरी वारदात 

तीन महीने में ओल्ड डीएलएफ इलाके में हुई इस दूसरी वारदात ने पुलिस की सेवा, सुरक्षा जैसे नारों पर सवाल खड़ा कर दिया है. 26 अगस्त 2019 को इसी ओल्ड डीएलएफ इलाके से कैश कलेक्शन एजेंट को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी थी और तकरीबन 8 -10 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था. वे आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. इस वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को कब्ज़े में लेकर तफ़्तीश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज में भी राजू बाइक पर काले रंग का बैग टांगे जाता दिख रहा है और उससे आगे बाइक पर सवार तीन युवक  भी साफ देखे जा सकते है.



गुरुग्राम पुलिस के एसीपी प्रीतपाल सिंह ने मीडिया को दी घटना की पूरा जानकारी

वारदात में गनीमत रही कि राजू की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन जिस तरह से योजनाबद्ध तरीक़े से इस वारदात को अंजाम दिया गया है उससे एक चीज तो साफ है कि बाइक सवार बदमाशों को यह पहले से मालूम था कि पेट्रोल पंप कर्मी के पास बड़ी मात्रा में कैश मौजूद है. बहरहाल पुलिस इन तमाम पहलुओं पर तफ़्तीश कर वारदात में शामिल तमाम बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी का दावा करने में लगी है.

ये भी पढ़ें- चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू, मौत
रेसलिंग स्टार बनाकर बेटियों को विदा कर रहे महावीर फोगाट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज