लाइव टीवी

गुरुग्राम में गैस कटर से ATM काटकर चोरों ने उड़ाए 69 हजार रुपए
Delhi-Ncr News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 21, 2020, 12:09 PM IST
गुरुग्राम में गैस कटर से ATM काटकर चोरों ने उड़ाए 69 हजार रुपए
गुरुग्राम में गैस कटर से ATM काटकर चोरों ने उड़ाए 69 हजार रुपए

गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक बार फिर एटीएम लूट (ATM Loot) की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने रविवार तड़के एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक बार फिर एटीएम लूट (ATM Loot) की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने रविवार तड़के एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मामला जिले के सेक्टर 5 थाना क्षेत्र शीतला कॉलोनी छोटूराम चौक पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम का है.

पूरा मामला

गुरुग्राम के शीतला कॉलोनी में छोटूराम चौक स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को रविवार तड़के बदमाशों ने निशाना बनाते हुए एटीएम काटकर 69 हजार नकद रुपए लूट लिए. बदमाशों ने एटीएम में घुसते ही पहचान छिपाने के लिए सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे मार दिया, उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एटीएम काटकर निकाल लिए पैसे

दरअसल, शीतला कॉलोनी में एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ पर रात के समय कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं रहता. इस कारण एटीएम का शटर बंद कर दिया जाता है. वहीं रविवार सुबह बूथ पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड सोबरन सिंह जब ड्यूटी पर आया तो उसने शटर का ताला टूटा हुआ देखा. शटर खोलकर जब वह अंदर गया तो एटीएम मशीन का सेफ बॉक्स कटा हुआ था. इसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी. फिलहाल,  पुलिस जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने एटीएम का निचला हिस्सा काटकर करीब 69000 रुपए चोरी किए हैं.

गुरुग्राम पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें पाया कि रात करीब 2.30 बजे किसी ने बूथ के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी पर स्प्रे मार दिया था. इससे बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में गुरुग्राम पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:- जज के सामने बोली 6 साल की मासूम- अंकल ने किया गलत काम, सुनाई 20 साल की सजाये भी पढ़ें:- सिरसा में महिला और बच्चे का शव मिला, दोनों के गलों पर मिले रस्सी के निशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर