गुरुग्राम में आधी रात घर से बुलाकर युवक की हत्या, दोस्तों पर पीटकर मार डालने का आरोप

शाहरुख ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह 12 साल पहले असलम के मकान के पास ही रहता था. इस दौरान वह 14 साल का था और उसकी पत्नी से एकतरफा प्यार करने लगा.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शाहरुख ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह 12 साल पहले असलम के मकान के पास ही रहता था. इस दौरान वह 14 साल का था और उसकी पत्नी से एकतरफा प्यार करने लगा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर नामजद किए गए चार युवकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया है. पुलिस चारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है

  • Share this:

गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक की पहचान 31 वर्षीय मनोज गुप्ता के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात मनोज को उसके दोस्तों ने किसी काम से घर से बुलाया था इसके बाद तड़के उसकी पत्नी को उसकी हत्या की खबर मिली. मृतक की पत्नी के मुताबिक रविवार रात लगभग 12 बजे मनोज के दोस्त बार-बार उसे अपने पास बुलाने के लिए फोन कर रहे थे. इसके बाद मनोज अपने दोस्तों से मिलने चला गया लेकिन अगले दिन सुबह उसकी मौत की खबर आई.

नामजद किए गए चार लोगों को हिरासत में लिया

इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने नामजद किए गए चार युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस चारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. एसीपी क्राइम के मुताबिक आरोपियों ने पहले मनोज की पिटाई की जिसके बाद बेरहमी से चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी.



गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर हिरासत में लिए गए चारों लोग- देविंदर, विजय, संजय और बसंत उत्तराखंड के रहने वाले हैं. ये सभी गुरुग्राम में न्यू कॉलोनी मोड़ पर ससुराल नामक निजी होटल में काम करते हैं. पुलिस फिलहाल मनोज की हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.
मृतक ने एक आरोपी को दिए थे रुपए उधार

मृतक की पत्नी का कहना है कि दो दिन बाद मनोज अपने बच्चों को लेकर गांव जाने वाला था. वहीं मृतक के भाई की मानें तो मनोज ने आरोपियों में से एक को 50 हजार रुपए उधार दिए थे. पुलिस इस मामले को लेनदेन से जुड़े होने के एंगल से भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- नवविवाहित जोड़ा करंट लगने से झुलसा, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

'जब भी शिक्षा के मंदिर में राजनीतिज्ञों का प्रवेश होगा, तब-तब खराबा होगा'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज