नोएडा: लूट को अंजाम देने निकले बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: लूट को अंजाम देने निकले बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार
दिल्ली के स्पेशल सेल के शिकंजे में आया फरार ड्रग सप्लायर. (प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी (UP) के गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar District) जिले के थाना जारचा पुलिस ने गुरुवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. यूपी (UP) के गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar District) जिले के थाना जारचा पुलिस ने गुरुवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) किया. पुलिस की चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है. यह बदमाश लूट के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की इरादे से घूम रहे हैं. उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू की. इसी क्रम में पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोका तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाई.

गंभीर हालत में बदमाश जिला हॉस्पिटल में भर्ती
डीसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस की गोली रवि उर्फ रब्बा नामक बदमाश के पैर में लगी है. गंभीर हालत में उसको नोएडा के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किया है.

लूटपाट और अन्य मामलों में था शामिल



डीसीपी ने बताया कि यह बदमाश गाजियाबाद व जनपद गौतम बुद्ध नगर में लूटपाट व अन्य मामलों में शामिल रहा है. उन्होंने बताया कि रब्बा के एक साथी मोहित को पुलिस ने 26 मई को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था जबकि रब्बा समेत उसके तीन साथी भाग गए थे.



पुलिस लगातार बरत रही है सतर्कता
गौतमबुद्धनगर जिले में पुलिस लगातार सतर्कता बरत रही है. इस दौरान आपराधिक घटनाओं में लिप्त बदमाशों पर पुलिस नकेल कसने का प्रयास कर रही है. इसी क्रम में पुलिस जांच के दौरान ये अपराधी गिरफ्त में आ सका. इसकी कई मामलों में पुलिस को पहले से तलाश थी. लॉकडाउन के दौरान पुलिस के पास दोहरी जिम्मेदारी आ गई. आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के साथ आम लोगों की समस्याओं को सुलझाने का भी पुलिस ने लगातार प्रयास किया. इसके साथ आम लोगों की जरूरत पर साथ देने का प्रयास किया.

 

ये भी पढ़ें:   गौतमबुद्ध नगर से 77803 प्रवासी मजदूरों को उनके गृह नगर भेजा गया
First published: May 29, 2020, 1:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading