नोएडा: मुफ्त में मांगी बिरयानी और कॉफी, नहीं दिया तो जमकर पीटा

पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा (Noida) के सेक्टर 18 में के एक कॉफी हाउस (Coffee House) के कर्मचारियों के साथ चार युवकों ने कथित तौर पर मारपीट कर लूटने का प्रयास किया. घटना में राजेश नामक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है.

  • Share this:
    नोएडा. नोएडा (Noida) के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित एक कॉफी हाउस (Coffee House) के कर्मचारियों के साथ चार युवकों ने कथित तौर पर मारपीट कर लूटने का प्रयास किया. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 18 स्थित कॉफी 18 नामक रेस्तरां पर बीती रात को सौरव उर्फ गोली, मोंटी सहित चार युवक पहुंचे. इन लोगों ने रेस्तरां मैनेजर (Restaurant Manager) रोहित सक्सेना तथा वहां के कर्मचारियों से मुफ्त में बिरयानी और कॉफी मांगी. मना करने पर आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की.

    कैश काउंटर को तोड़ने का किया प्रयास
    चौहान ने बताया कि घटना में राजेश नामक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया. यह वाक्य वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

    पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश
    उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है.

    ये भी पढ़ें: 

    'BJP-अकाली के बीच नहीं है कोई तनाव, मोदी के करिश्मे पर लड़ रहे चुनाव'

    शाहीन बाग की महिलाओं ने BJP नेता अमित मालवीय को भेजा 1 करोड़ का नोटिस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.