सोहना में बदमाशों ने घर में घुसकर अकेली महिला से की छेड़छाड़, सोने की चेन छीनी और की पिटाई

सोहना के पटेल नगर में रहने वाले एक परिवार की महिलाओ के साथ तीन युवकों ने घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ की.
सोहना के पटेल नगर में रहने वाले एक परिवार की महिलाओ के साथ तीन युवकों ने घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ की.

सोहना के पटेल नगर में रहने वाले एक परिवार की महिला के साथ तीन युवकों ने घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ (Sexual Harrasment) की. बदमाशों ने महिला से उनकी सोने की चेन भी लूट (Looted Gold Chain) ली. इतना ही नहीं महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले (Gurugram District) में सोहना के पटेल नगर में रहने वाले एक परिवार की महिला के साथ तीन युवकों ने घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ (Sexual Abuse) की. बदमाशों ने महिलाओं से उनकी सोने की चेन भी लूट (Looted gold Chain) ली. इतना ही नहीं महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की. आरोपी युवकों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जिस समय घर पर महिला अकेली थी. इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, दो अभी भी गिरफ्त से बाहर

सिटी थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन नामजद लोगों के खिलाफ धारा 399A,354,452, 323,509 व 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. वही पुलिस अन्य दो आरोपियों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है.



(सोहना से संजय राघव की रिपोर्ट)
यह भी पढ़ें: गांधी-नेहरू परिवार आजादी के नाम पर अंग्रेजों के साथ फ्रेंडली मैच खेलते थे: अनिल विज

MLA और मेयर ने माना, स्ट्रीट लाइट लगवाने में पानी​पत निगम में हुआ बड़ा घोटाला

करनाल: सीएम खट्टर ने तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी किया सस्पेंड, ये थी वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज