Indian Railways: दिल्ली जंक्शन से नहीं, श्रीगंगानगर के लिए तिलक ब्रिज से चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, टर्मिनल में किया बदलाव

श्रीगंगानगर-दिल्ली जं. के बीच दोनों दिशाओं में चलने वाली स्पेशल ट्रेन (Special Train) के टर्मिनल में बदलाव करने का निर्णय लिया है.

Indian Railways: रेलवे (Indian Railway) की ओर से श्रीगंगानगर-दिल्ली जं. के बीच दोनों दिशाओं में चलने वाली स्पेशल ट्रेन (Special Train) के टर्मिनल में बदलाव करने का निर्णय लिया है. आगामी 15 और 16 जुलाई से दोनों दिशाओं में यह ट्रेन अपने परिवर्तित टर्मिनल से प्रस्थान करेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय रेलवे (Indian Railway) की ओर से श्रीगंगानगर-दिल्ली जं. के बीच दोनों दिशाओं में चलने वाली स्पेशल ट्रेन (Special Train) के टर्मिनल में बदलाव करने का निर्णय लिया है. आगामी 15 और 16 जुलाई से दोनों दिशाओं में यह ट्रेन अपने परिवर्तित टर्मिनल से प्रस्थान करेगी.

    उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार के मुताबिक रेलवे ने रेलगाड़ी सं0 04727/04728 श्री गंगानगर-दिल्ली जं.-श्रीगंगानगर स्पेशल के टर्मिनल में परिवर्तन करने का निर्णय लिया है.

    ये भी पढ़ें : दिल्‍ली मेट्रो ट्रेन में कीमती सामान भूल गए सैकड़ों मुसाफिर, 115 लोगों को लौटाया

    रेलगाड़ी सं. 04727 श्रीगंगानगर-दिल्ली जं. स्पेशल का 15 जुलाई से टर्मिनल परिवर्तित कर तिलक ब्रिज (Tilak Bridge) किया जाएगा. इसी प्रकार 16 जुलाई से 04728 दिल्ली जं.-श्रीगंगानगर स्पेशल दिल्ली जं. के स्‍थान पर तिलक ब्रिज से प्रस्थान करेगी.

    इस रेलगाड़ी का तिलक ब्रिज पर आगमन समय सुबह 09.05 तथा प्रस्थान समय सायं 05.45 बजे रहेगा.  श्रीगंगानगर-दिल्ली किशनगंज के बीच इस रेलगाड़ी के समय में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

    ये भी पढ़ें : Indian Railways- IRCTC ने शुरू की तेजस एक्‍सप्रेस की बुकिंग, जानें कब से चलेगी?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.