Home /News /delhi-ncr /

Indian Railways: भुवनेश्वर-नई दिल्ली के बीच आंशिक रद्द रहेंगी ये राजधानी स्पेशल ट्रेनें, चैक करें लिस्ट

Indian Railways: भुवनेश्वर-नई दिल्ली के बीच आंशिक रद्द रहेंगी ये राजधानी स्पेशल ट्रेनें, चैक करें लिस्ट

रेलवे ने भुवनेश्वर और नई दिल्ली के बीच चलने वाली 2 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को अगले माह जुलाई में आंशिक रूप से कैंसिल करने की घोषणा की है.  (फाइल फोटो)

रेलवे ने भुवनेश्वर और नई दिल्ली के बीच चलने वाली 2 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को अगले माह जुलाई में आंशिक रूप से कैंसिल करने की घोषणा की है. (फाइल फोटो)

Indian Railways: रेलवे ने भुवनेश्वर और नई दिल्ली के बीच चलने वाली 2 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को अगले माह जुलाई में आंशिक रूप से कैंसिल करने की घोषणा की है. जुलाई माह में अलग-अलग निर्धारित तारीखों पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेनों को दोनों दिशाओं में कैंसिल रखा जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने भुवनेश्वर (Bhubneshwar) और नई दिल्ली (New Delhi) के बीच चलने वाली 2 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को अगले माह जुलाई में आंशिक रूप से कैंसिल करने की घोषणा की है. जुलाई माह में अलग-अलग निर्धारित तारीखों पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेनों (Rajdhani Special Train) को दोनों दिशाओं में कैंसिल रखा जाएगा.

    यह भी पढ़ें: Indian Railways: रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी, मुंबई के लिए हर रोज चलेगी राजधानी स्पेशल ट्रेन

    उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार के मुताबिक यात्रियों को सूचित किया गया है कि ऑपरेशनल कारणों (Operational Reasons) की वजह से राजधानी स्पेशल ट्रेनों को कुछ निर्धारित तारीखों के लिए आंशिक रूप से कैंसिल करने का निर्णय लिया गया है.

    02823 भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेन जिसकी सेवाएं 2, 5, 9 और 12 जुलाई को रद्द रहेंगी. वहीं, वापसी दिशा में 02824 नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी स्पेशल ट्रेन भी 3, 6, 10 और 13 जुलाई को रद्द रहेगी.

    यह भी पढ़ें: Indian Railways: रेलयात्रियों के लिए अच्छी खबर, उत्तराखंड-यूपी के लिए सप्ताह में 3 दिन चलेगी ये अनरिजर्व स्पेशल ट्रेन

    इसके अलावा 02855 भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेन की सेवाएं 3 जुलाई और 10 जुलाई को रद्द रहेंगी. साथ ही वापसी सेवा में 02856 नई दिल्ली- भुवनेश्वर राजधानी स्पेशल ट्रेन की सेवाएं 4 जुलाई और 7 जुलाई को रखी जाएंगी.

    रेलयात्रियों से आग्रह किया है कि वह अपनी यात्रा शुरू करने से पहले इन सभी ट्रेनों (Trains) का शेड्यूल विभिन्न माध्यमों के जरिए पहले पता कर लें जिससे कि उनको किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े.

    यह भी पढ़ें: Indian Railways: उत्तराखंड-यूपी के लिए फिर शुरू होने जा रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, चैक करें पूरी लिस्ट

    Tags: Indian Railways, Irctc, Railway News, Rajdhani Train, Special Train

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर