Home /News /delhi-ncr /

यूपी पुलिस का हालः इंस्‍पेक्टर ने कहा- कपड़े बेच लूंगा, मगर नौकरी नहीं करूंगा, जानें क्‍या है मामला?

यूपी पुलिस का हालः इंस्‍पेक्टर ने कहा- कपड़े बेच लूंगा, मगर नौकरी नहीं करूंगा, जानें क्‍या है मामला?

इंस्‍पेक्‍टर पर मुठभेड़ को लेकर उठे थे सवाल.

इंस्‍पेक्‍टर पर मुठभेड़ को लेकर उठे थे सवाल.

Ghaziabad Police News- गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर थाने के पूर्व प्रभारी इंस्पेक्टर का एसएसपी ने तबादला कर दिया है. लेकिन थाना प्रभारी ने जनरल डायरी (जीडी) में तस्करा डालकर लिखा कि ट्रांसफर से उनका मनोबल टूटा है, विभाग ने ऐसा कर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई है. इसलिए अब वह नौकरी नहीं करना चाहते. कपड़े बेचकर गुजारा कर लेंगे.उधर एसएसपी ने मामलेे की जांंच के साथ जीडी लीक और वायरल कैसे हुई, इसकी भी जांच बैठा दी है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. जिले के लोनी बॉर्डर थाने के पूर्व प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर राजेंद्र त्‍यागी का एसएसपी ने ट्रांसफर कर दिया है. लेकिन थाना प्रभारी ने जनरल डायरी (जीडी) में तस्करा डालकर लिखा कि ट्रांसफर से उनका मनोबल टूटा है, अब वह नौकरी करने की स्थिति में नहीं हैं. उन्होंने कुछ समय के लिए कार्य से मुक्ति की बात कही. थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी का कहना है कि जिस मुठभेड़ पर सवाल उठाए जा रहे हैं, उस मुठभेड़ से स्‍थानीय लोग काफी खुश थे. लोगों ने उनका सम्मान किया, लेकिन विभाग ने उनका ट्रांसफर कर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई है. इसलिए अब वह नौकरी नहीं करना चाहते. हरिद्वार में परिवार के लोगों द्वारा किए जा रहे कपड़े के काम को आगे बढ़ाएंगे और कपड़े बेचकर गुजारा कर लेंगे.

    दरअसल, पूर्व में पशुओं की अवैध कटान की सूचना पर बेहटा हाजीपुर गांव स्थित एक गोदाम में इंस्‍पेक्‍टर ने छापेमारी की थी. जहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सात गो-हत्यारों को गिरफ्तार किया था. सातों को पैर में गोली लगी थी. सभी को पैर पर एक ही जगह गोली लगने पर मुठभेड़ पर सवाल खड़े हुए थे.

    एसएसपी ने जांच बैठाई

    गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार ने मामले पर जांच बैठा दी है. सीओ लोनी को कहा गया है कि वह मौके पर जाकर जांच करें और अपनी रिपोर्ट दें. जीडी कैसे लीक हुई और यह वायरल हो रही है. इसकी जांच कराने के लिए भी कहा गया है.

    Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Uttar pradesh crime news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर