दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों से प्रेरित होकर हकला बना था ड्रग्स सप्लायर, साथी के संग गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय विश्ववाल ने बताया कि इनके कब्जे से अच्छी क्वॉलिटी की आधा किलो हेरोइन जब्त की गई.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय विश्ववाल ने बताया कि इनके कब्जे से अच्छी क्वॉलिटी की आधा किलो हेरोइन जब्त की गई.

पुलिस ने गिरफ्तार हकला से पूछताछ में साथी का राज उगलवा लिया. उसके बाद हकला के साथी दिनेश टिंडा को क्राइम ब्रांच ने मजनू का टीला इलाके से धर दबोचा.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की नारकोटिक्स टीम (Narcotics team) ने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पहली गिरफ्तारी उत्तम नगर के शिव विहार से की गई हैस जबकि दूसरी गिरफ्तारी मजनू का टीला इलाके से. पुलिस का दावा है कि ये दोनों डग्स सप्लायर हैं. इनकी पहचान सोनू हकला और दिनेश टिंडा के रूप में हुई है. सोनू हकला की निशानदेही पर ही दिनेश टिंडा को पकड़ा गया.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय विश्ववाल ने इन दोनों की गिरफ्तारियों की पुष्टि की है. डीसीपी के मुताबिक, इनके कब्जे से आधा किलो से ज्यादा फाइन क्वॉलिटी की हेरोइन बरामद की गई है. यह ड्रग्स तस्कर दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में ड्र्ग्स सप्लाई का काम कर रहे थे. चिन्मय विश्ववाल के मुताबिक, नारकोटिक्स टीम को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी. सूचना देने वाले ने बताया था कि सोनू हकला उत्तम नगर के शिव विहार में ड्र्ग्स का कन्साइनमेंट लेकर पहुचने वाला है. इस सूचना के बाद नारकोटिक्स टीम ने इलाके को घेर लिया और वहां पहुंचे हकले को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था ड्रग्स सप्लाई
पूछताछ के दौरान सोनू हकले ने खुलासा किया कि उसने दिल्ली की कई हाईप्रोफाइल पार्टी में ड्र्ग्स सप्लाई का काम किया है. सोनू हकला से हुई पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर ही क्राइम ब्रांच ने इसके साथी दिनेश टिंडा को मजनू का टीला इलाके से गिरफ्तार कर लिया. सोनू हकला इसके पहले भी ड्रग्स और शराब तस्करी के कई मामलो में शामिल रहा है. ये दोनों आरोपी महज दूसरी जमात पास हैं. लेकिन बॉलीवुड की ड्र्ग्स बेस्ड फिल्में देखकर दोनों ने ड्रग्स तस्करी की इस दुनिया में कदम रखा. फिलहाल पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज