होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

खुफिया विभाग ने जारी किया बड़ा आतंकी अलर्ट, दिल्ली, यूपी, गुजरात और मुंबई पर सबसे ज्यादा खतरा

खुफिया विभाग ने जारी किया बड़ा आतंकी अलर्ट, दिल्ली, यूपी, गुजरात और मुंबई पर सबसे ज्यादा खतरा

दिल्ली सहित, गुजरात, उत्तर प्रदेश और मुम्बई में सबसे ज़्यादा आतंकी खतरे का अलर्ट है

दिल्ली सहित, गुजरात, उत्तर प्रदेश और मुम्बई में सबसे ज़्यादा आतंकी खतरे का अलर्ट है

खुफिया विभाग के इस बेहद ही संवेदनशील अलर्ट में यह भी बताया गया है की पाकिस्तान में मौजूद सिख टेरर ग्रुप एक जुट हो गए है, और ये ग्रुप पाकिस्तान से ही बाकी देशो में मौजूद सिंख टेरर ग्रुप को एकजुट कर और मजबूत करना चाह रहे है.

नई दिल्ली. 15 अगस्त के मद्देनजर खुफिया विभाग ने बड़ा आतंकी अलर्ट जारी किया है. दिल्ली सहित, गुजरात, उत्तर प्रदेश और मुम्बई में सबसे ज़्यादा आतंकी खतरे का अलर्ट है. न्यूज़18 इंडिया को मिली जानकारी के मुताबिक इस अलर्ट में बताया गया है की अल कायदा आतंकी संगठन ने अपने ओफ्फिसल चैनल अस साहब मीडिया (AS SAHAB Media) में एक नोट जारी कर कहा है की गुजरात, मुंबई और यूपी में हर हाल में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार रहना है.

वहीं जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन ने  टेलीग्राम के जरिए अपने सभी कैडर स्लीपर सेल के लिए संदेश जारी कर एक समुदाय विशेष के लिए कहा है की वो शहादत के लिए तैयार रहे. हर हाल में मरो या मारो की रणनीति अपनाए. अलर्ट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद हिंदुस्तान में लोगों की भावनाओं को भड़काने की मंशा से मरो या मारो की बात कह रहा है. जो बेहद खतरनाक है और इसको लेकर देश भर में न केवल पुलिस बल्कि तमाम एजेंसियों को बेहद सतर्क रहने की जरुरत है.

खुफिया विभाग के इस बेहद ही संवेदनशील अलर्ट में यह भी बताया गया है की पाकिस्तान में मौजूद सिख टेरर ग्रुप  एक जुट हो गए है, और ये ग्रुप पाकिस्तान से ही बाकी देशो में मौजूद सिंख टेरर ग्रुप को एकजुट कर और मजबूत करना चाह रहे है. अलर्ट के मुताबिक पाकिस्तान बेस्ड सिख टेरर ग्रुप खालिस्तान पंजाब में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में है

ये संगठन हर हाल में इसके लिए हथियार विस्फोटक ड्र्ग्स सीमा पार से पंजाब और पंजाब से सटे राज्यों के जरिये भारत मे फिर भेजने में जुट गया है. इस अलर्ट में यह भी कहा गया है की देश के VVIP, VIP, नेताओं पर लूंन वुल्फ़ अटैक का भी खतरा है जिसको लेकर बेहद सर्तक आगाह चौकन्ना रहने की आवश्यकता है.

Tags: Delhi news, Intelligence agency

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर