• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • काला जठेड़ी ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में किया सुशील कुमार से रिश्तों पर ये बड़ा खुलासा

काला जठेड़ी ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में किया सुशील कुमार से रिश्तों पर ये बड़ा खुलासा

दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में काला जठेड़ी ने खोले कई राज.

दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में काला जठेड़ी ने खोले कई राज.

Sagar Dhankhar Murder Case: सागर धनखड़ मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच पड़ताल में जुटी है. स्पेशल सेल की कस्टडी में गैंगस्टर काला जठेड़ी से पूछताछ शुरू की गई है. ये पूछताछ स्पेशल सेल के दफ्तर से की गई. पहलवान सुशील कुमार से रिश्तों पर उसने कई जानकारियां पुलिस का दी हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने की काला जठेड़ी (Kala Jathedi) से कड़ी पूछताछ कर अहम जानकारियां हासिल की हैं. उससे पहलवान सुशील कुमार को लेकर करीब 4 घंटे पूछताछ की गई. इसके साथ पुलिस ने सागर धनखड़ और सोनू महाल को लेकर भी लंबी पूछताछ की है. इस दौरान काला जठेड़ी ने कई अहम जानकारियां सुशील कुमार से जुड़ी ने क्राइम ब्रांच को बताई हैं.

सागर धनखड़ मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच पड़ताल में जुटी है. इसी को लेकर स्पेशल सेल की कस्टडी में गैंगस्टर काला जठेड़ी से पूछताछ शुरू की गई है. ये पूछताछ स्पेशल सेल के दफ्तर से की गई. दरअसल कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी भी पहलवान सुशील कुमार के नजदीकी दोस्तों में शामिल था. यही वजह थी कि काला जठेड़ी से सागर हत्याकांड मामले में पूछताछ जरूरी थी, जिसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने तकरीबन 4 घण्टे से अधिक का समय पूछताछ में लिया.

इस पूछताछ में काला जठेड़ी से दर्जनों सवाल पूछे गए. उसके आपराधिक इतिहास से लेकर उन ठिकानों के बारे में भी पूछा गया जहां अब तक वह छिपा था, लेकिन क्राइम ब्रांच को सागर हत्याकांड से जुड़े मामले पर काला जठेड़ी से पूछताछ करनी थी इसलिए पूरा फोकस उसी पर रहा. सुशील कुमार से उसके रिश्तों को लेकर भी पूछताछ हुई. क्राइम ब्रांच ने सागर धनखड़ और सोनू महाल को लेकर भी कई सवाल पूछे. जिसमें पुलिस ने काला से सागर हत्याकांड में आरोपी बनाए गए पहलवानों से लेकर फरार आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई और सागर हत्याकांड की रात काला जठेड़ी की मौजूदगी का पता लगाया. साथ ही इस मामले में काला के गैंग के कितने गुर्गे शामिल थे इन सवालों पर भी विस्तार से जानकारी ली गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज