होम /न्यूज /तकनीक /क्रोमा पर मात्र 51,990 रुपये में मिल रहा है iPhone 13, जानिए क्या है डील

क्रोमा पर मात्र 51,990 रुपये में मिल रहा है iPhone 13, जानिए क्या है डील

आगर आप चाहें तो iPhone 13 को क्रोमा डॉट कॉम, टाटा न्यू ऐप और यहां तक ​​कि ऑफलाइन क्रोमा आउटलेट से भी खरीद सकते हैं. (सांकेतिक फोटो)

आगर आप चाहें तो iPhone 13 को क्रोमा डॉट कॉम, टाटा न्यू ऐप और यहां तक ​​कि ऑफलाइन क्रोमा आउटलेट से भी खरीद सकते हैं. (सांकेतिक फोटो)

ऑनलाइन स्टोर के अनुसार, यदि यूजर्स आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट मि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

Apple Watch SE पर भी अच्छी डील मिल रही है.
Apple Watch SE की MRP 26,990 रुपये है.
लेकिन अब यह क्रोमा पर 19,990 रुपये में उपलब्ध है.

नई दिल्ली. अगर आप lipkart Big Billion Days सेल में iPhone 13 खरीदने से चूक गए हैं तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि Croma ने iPhone 13 पर डिस्काउंट का ऐलान किया है. यहां यह समार्टफोन यूजर्स के लिए महज 51,990 रुपये में उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि Croma की इस डील में बैंक और कार्ड ऑफर्स भी शामिल हैं. वहीं, आप चाहें तो iPhone 13 को Croma और Tata Neu ऐप पर भी भारी डिस्काउंट के साथ ख़रीद सकते हैं. हालांकि इसे आज शाम 4.45 बजे अनलॉक किया जाएगा.

ऑनलाइन स्टोर के अनुसार, यदि यूजर्स आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट मिलेगी. इसके बाद iPhone 13 की कीमत 51,990 रुपये हो जाएगी. अभी इसकी एमआरपी 64,990 रुपये है. खास बात यह है कि iPhone 13 मिडनाइट, ब्लू, प्रोडक्ट रेड, ग्रीन, स्टारलाईट और पिंक कलर में यूजर्स के लिए उपलब्ध है. साथ ही अगर आप चाहें तो iPhone 13 को क्रोमा डॉट कॉम, टाटा न्यू ऐप और यहां तक ​​कि ऑफलाइन क्रोमा आउटलेट से भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 20 हजार से भी कम में मिल रहा iPhone11, इस तरह उठाएं बंपर डिस्काउंट का फायदा

अब यह क्रोमा पर 19,990 रुपये में उपलब्ध है
इसके अलावा Apple Watch SE पर भी डील है. ऐसे तो इसकी MRP 26,990 रुपये है, लेकिन अब यह क्रोमा पर 19,990 रुपये में उपलब्ध है. यह डील पहले से ही अनलॉक है और इसे तुरंत ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. ध्यान दें कि यह Apple Watch SE का पुराना 2020 मॉडल है न कि नया 2022 मॉडल. वॉच एसई 2020 ऐप्पल के एस5 चिपसेट के साथ आता है और इसमें नए ऐप्पल वॉच एसई के समान डिज़ाइन सहित अधिकांश फीचर्स मौजूद हैं.

RBI ने डिजिटल पेमेंट को बनाया आसान, लॉन्च किए UPI Lite समेत 3 पहल, जानिए डिटेल  

क्रोमा की यह डील लोगों के लिए शानदार है
बता दें कि Flipkart ने कहा था कि iPhone 13 को लगभग 50 हजार रुपये में खरीदा जा सकेगा. लेकिन Big Billion Days सेल के दौरान कई लोगों को ये डील मिली ही नहीं. इतना ही नहीं, कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये डील तो मिली लेकिन ऑर्डर कैंसिल हो गया. ऐसे क्रोमा की यह डील लोगों के लिए शानदार है.

Tags: IPhone 13, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें