Home /News /delhi-ncr /

क्या एक जैसी है UP और Delhi Police की एनकाउंटर थ्योरी, दो दिन में 6 बदमाशों के पैर में मारी गोली

क्या एक जैसी है UP और Delhi Police की एनकाउंटर थ्योरी, दो दिन में 6 बदमाशों के पैर में मारी गोली

दिल्ली पुलिस ने हाथ-पैर में गोली मारकर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने हाथ-पैर में गोली मारकर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

जिन 6 बदमाशों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है, एनकाउंटर में उन सभी के भी पैर में गोली लगी है. कुछ के तो दोनों पैरों में ही गोली लगी हैं.

    नई दिल्ली. दो दिन में दिल्ली पुलिस के बदमाशों संग ताबड़तोड़ दो एनकाउंटर (Encounter) हुए हैं. 6 चर्चित इनामी बदमाशों (Wanted Criminals) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लेकिन एनकाउंटर को देखकर लगता है कि दिल्ली पुलिस भी कहीं न कहीं यूपी पुलिस (UP Police) की एनकाउंटर थ्योरी पर ही चल निकली है. यूपी पुलिस के बारे में कहा जा रहा है कि वो बदमाशों को पंक्चर (पैर में गोली) कर के पकड़ रही है.

    वहीं जिन 6 बदमाशों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है, एनकाउंटर में उन सभी के भी पैर में गोली लगी है. कुछ के तो दोनों पैरों में ही गोली लगी हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि बदमाशों के पास से बुलैट प्रूफ जैकेट (Bullet proof jacket) और हेलमेट भी मिले हैं.

    ये भी पढ़ें-जानिए भारत में बिकने वाले सबसे महंगे अंडे के बारे में, इसे खरीदने के लिए करानी होती है बुकिंग

    एनकाउंटर में 4 बदमाशों को ऐसे पकड़ा दिल्ली पुलिस ने

    8 अक्टूबर की सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की मुठभेड़ रोहिणी इलाके में हरियाणा एक गिरोह से हो गई. पुलिस के मुताबिक यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहे थे. पुलिस पार्टी को निशाना बनाते हुए इन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों के पास हाईटेक बुलेट प्रूफ जैकेट और हेलमेट भी थे; तीन पिस्टल और 50 से ज्यादा कारतूस बरामद हुए. बदमाशों ने दिल्ली पुलिस की इनोवा गाड़ी में भी 3 फायर किए जबकि एक गोली इंस्पेक्टर मानसिंह की बाजू को छूते हुए निकल गई जो बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे.

    ये भी पढ़ें-जानिए भारत में बिकने वाले सबसे महंगे अंडे के बारे में, इसे खरीदने के लिए करानी होती है बुकिंग

    इसके बाद जब पुलिस ने कार्रवाई की तो एक बदमाश सुनील उर्फ सोनू मितराऊं को पैरों में दो गोलियां और एक हाथ में गोली लगी. अन्य बदमाश अमित उर्फ काला के पैर में गोली लगी है. रोहित उर्फ लांदा के पैर में 3 गोलियां लगी हैं. रविन्द्र नाम के बदमाश के पैर में एक गोली लगी है.

    शुक्रवार को पैर में ऐसे गोली मारकर पकड़े बदमाश

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच देर रात अंबेडकर नगर थाना इलाके के देवला क्रॉसिंग बस स्टॉप के पास मुठभेड़ हुई. पुलिस की स्पेशल सेल को दो बदमाशों के इलाके से जाने की सूचना मिली थी. बदमाशों के आते ही इन दोनों को रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे. इसके बाद स्पेशल सेल ने जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैरों को निशाना बनाते हुए गोलियां दागी.

    एनकाउंटर में कई राउंड गोलियां चलीं, इसके बाद स्पेशल सेल ने एक लाख के इनामी कर्मवीर उर्फ काला नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया. उसके दोनों पैरों में गोली लगी हैं. उसका एक साथी विकास जो झज्जर का रहने वाला है उसके एक पैर में गोली लगी है. पुलिस ने एक सफेद रंग की पोलो कार भी बरामद की है.undefined

    Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Special Cell, Encounter, UP police, Wanted criminal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर