• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • 'जहां-जहां आप, सिटिंग CM साफ', पंजाब में कैप्टन के इस्तीफे पर AAP नेता ने कसा तंज

'जहां-जहां आप, सिटिंग CM साफ', पंजाब में कैप्टन के इस्तीफे पर AAP नेता ने कसा तंज

AAP MLA कुलदीप कुमार का यह तंज सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. (फाइल फोटो)

AAP MLA कुलदीप कुमार का यह तंज सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. (फाइल फोटो)

पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के इस्तीफे पर AAP का व्यंग्यबाण. विभिन्न राज्यों में मुख्यमंत्री बदले जाने के हालिया सियासी घटनाक्रम पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली के विधायक कुलदीप कुमार ने कटाक्ष किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने आज अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया. दोपहर बाद कैप्टन अमरिंदर ने राज्यपाल के साथ मुलाकात की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया. कैप्टन के इस्तीफे को लेकर देशभर के राजनीतिक दलों की ओर से प्रतिक्रिया आ रही है. खासकर सोशल मीडिया (Social Media) पर इस सियासी घटनाक्रम को लेकर इंटरनेट यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के एक नेता ने भी व्यंग्यबाण चलाया है. दिल्ली के कोंडली विधानसभा से विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) ने कैप्टन के इस्तीफे को आम आदमी पार्टी के विस्तार से जोड़कर कटाक्ष किया है.

    आप विधायक कुलदीप कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपने कमेंट्स के जरिये उनकी पार्टी के गुजरात, पंजाब और उत्तराखंड में पहुंचने और चर्चा में आने को भी रेखांकित किया है. कुलदीप कुमार ने व्यंग्य करते हुए कहा है, ‘जहां जहां आप, सिटिंग सीएम साफ’. अपने कमेंट के साथ उन्होंने उत्तराखंड, गुजरात और पंजाब हैशटैग का इस्तेमाल किया है. गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों से आम आदमी पार्टी इन राज्यों में लगातार सक्रिय दिख रही है. इन तीनों ही राज्यों में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी इन चुनावों के जरिये तीनों ही राज्यों में अपना दबदबा कायम करने की जुगत में है. लिहाजा, ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के मद्देनजर AAP MLA कुलदीप कुमार का यह तंज सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है.

    इसलिए मैंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है
    आपको बता दें कि उत्तराखंड और गुजरात में पिछले कुछ दिनों के भीतर ही मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे हुए हैं. गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत उनकी पूरी कैबिनेट ने इस्तीफा दे दिया था. जबकि उत्तराखंड में पिछले 6 महीनों के दौरान पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत और उसके बाद तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया. वर्तमान में उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी इस पद पर काबिज हैं. इसी बीच आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है. पद छोड़ने के बाद कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि पार्टी के भीतर मेरा अपमान हो रहा था. ऐसा लग रहा था कि मेरे ऊपर कांग्रेस पार्टी को भरोसा नहीं था. इसलिए मैंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज