रेप की वारदातों पर गुस्साईं जया बच्चन, पत्रकार से बोलीं- कहीं मैं आपको पकड़ कर मार न दूं
Delhi-Ncr News in Hindi

रेप की वारदातों पर गुस्साईं जया बच्चन, पत्रकार से बोलीं- कहीं मैं आपको पकड़ कर मार न दूं
महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर जया बच्चन गुस्से में हैं.

देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) काफी नाराज हैं. रेप की घटनाओं पर संसद के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए कहा- घटनाएं बताऊंंगी तो आप चौंक जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) काफी नाराज और गुस्से में दिखाई दीं. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी मुझे ऐसा लग रहा है कि कहीं गुस्से में मैं आपको पकड़ के मार न दूं. संसद भवन परिसर में गुरुवार को वो पत्रकारों से महिलाओं के खिलाफ हो रहे जुर्म पर बात कर रहीं थीं.



उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आरोपियों द्वारा रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा, 'वो तो हुआ... बहुत ही गंदा हुआ. साथ ही साथ जो चित्रकूट के थाने में हुआ, उसे हम संसद में नहीं उठा सकते. उस पर बात नहीं कर सकते. ये क्या हो रहा है? अगर हम बहुत सख्त शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो हमें कहा जाता है कि आपको ये नहीं बोलना चाहिए था. अभी मुझे ऐसा लगता है कि कहीं गुस्से में मैं, आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़ के न मार दूं.'



उत्तर प्रदेश में किसी की सुरक्षा नहीं
इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध के मामले पर उन्होंने कहा, 'अरे उत्तर प्रदेश में कहां सुरक्षा है? किसी की सुरक्षा नहीं है. अभी आपको घटनाएं बताऊंगी यूपी की तो आप चौंक जाएंगे.' गुरुवार सुबह ही उन्नाव में हुई एक घटना ने लोगों को झकझोर दिया. दरअसल, यहां पर एक रेप पीड़िता को उसके आरोपियों ने ही जिंदा जला दिया. हैदराबाद की घटना के बाद देश ऐसे ही गुस्से में है. ऊपर से इस घटना से लोगों को और झकझोर दिया. इस मामले को लेकर विपक्ष ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला है.

 

ये भी पढ़ें- उन्नाव में दो गैंगरेप: कहानी दबंगों के आतंक और पुलिस की अनदेखी से जूझती पीड़िताओं की

उन्नाव: शादी का झांसा देकर कई बार रेप, फिर गैंगरेप और अब जिंदा जलाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading