JBT Case: दिग्विजय चौटाला बोले- कांग्रेस-हुड्डा की साजिश नाकाम, हरियाणा जानती है सच्चाई

चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जल्द जेल से रिहा हो सकते हैं.

Haryana JBT Recruitment Scam: जेबीटी भर्ती घोटाले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सजा पूरी हो गई है. रिहाई की खबर पर खुशी जाहिर करते हुए दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

  • Share this:
दिल्ली. जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अपने दादा चौधरी ओमप्रकाश चौटाला (Former Chief Minister of Haryana Chaudhary Omprakash Chautala)  की रिहाई (JBT Recruitment Scam) पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उनकी रिहाई हम सबके लिए राहत और खुशी से भरी है. दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने उम्र के इस पड़ाव में भी कांग्रेसी षड्यंत्र से मिली जेल रूपी चुनौती का दृढ़ता से सामना किया और उनका वैचारिक संघर्ष जेल से भी जारी रहा. उन्होंने कहा कि ऐसे में आज उन्हें जेल से रिहाई मिली है जो कि हमारे परिवार, सभी कार्यकर्ता और किसान, हमारे वर्ग की विचारधारा से जुड़े लोगों के लिए खुशी का पल है.

दिग्विजय ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला हमारे आदर्श हैं. उनका संघर्ष हम सभी के लिए एक मिसाल है. उन्होंने कहा कि हम लोग ओमप्रकाश चौटाला की उंगली पकड़कर राजनीति में आए और उनकी सीख और आशीर्वाद की बदौलत ही राजनीति में खड़े हो पाए है.

कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव ने कहा कि मेरे दादा और पिता के खिलाफ कांग्रेसियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र किसान-कमेरे वर्ग की विचारधारा पर दूषित मानसिकता का प्रहार था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विशेषकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा यह षड्यंत्र सत्ता में बने रहने के उद्देश्य से रचा गया था, जिसे पूरा हरियाणा जानता है. दिग्विजय ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला और डॉ. अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद प्रदेश की जनता ने इसका हिसाब कांग्रेस से हर चुनाव में लिया. दिग्विजय ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला और डॉ. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र के बाद कांग्रेस व मुख्य साजिशकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व करण सिंह दलाल को अपने गढ़ में भी हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि इससे साबित हुआ है कि आज के दिन राजनीति में द्वेष भावना के लिए कोई जगह नहीं है.

जेबीटी भर्ती घोटाले  में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सजा पूरी हो गई है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने ओम प्रकाश चौटाला के वकील को सजा पूरी होने की जानकारी दी है. जिसके बाद ओम प्रकाश चौटाला के वकील कागजी कार्रवाई करने में जुटे हुए है. कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद ओम प्रकाश चौटाला जेल से रिहा होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.